11 SEPWEDNESDAY2024 2:23:37 PM
Nari

तलाक की खबरों को लेकर अभिषेक का टूटा सब्र का बांध, दिखाया अपनी Happy Marriage Life का सबूत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2024 12:27 PM
तलाक की खबरों को लेकर अभिषेक का टूटा सब्र का बांध, दिखाया अपनी Happy Marriage Life का सबूत

सेलेब्स की जिंदगी इतनी आसान नहीं होती जितनी देखने में लगती है। उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है क्या नहीं यह सब खबरों में बना रहता है। कई बार तो उन्हें लेकर ऐसी अफवाहें फैल जाती हैं जिसका उनसे कोई लेना- देना भी नहीं होता है। इन दिनों बॉलीवुड के पॉवर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इन दोनों के रिश्ते को लेकर तरह- तरह की बातें हो रही हैं, जिस पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है।

PunjabKesari
पिछले कुछ समय से दावा किया जा रहा था कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। खबरें तो यह भी थी कि ननद और सास के चलते ऐश्वर्या ने अपना ससुराज छोड़ दिया है और वह जल्द ही अभिषेक से तलाक लेने जा रहा है। लंबे समय से कपल को एक साथ ना देखे जाने पर इस अफवाहों को और हवा मिली। अभिषेक द्वारा डिवोर्स से जुड़े पोस्ट को लाइक करने के बाद तो लोग मान बैठे कि अब ये कपल एक साथ नहीं है। 

PunjabKesari
इन सभी खबरों को विराम लगाते हुए अभिषेक ने अपने रिश्ते का सच सभी को बता दिया है। उन्होंने बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा- हम अभी भी शादीशुदा हैं। एक्टर ने उनके रिश्ते को लेकर किए जा रहे दावों पर भी दुख जताया। 

PunjabKesari
अभिषेक ने कहा- "मुझे उस बारे में कुछ कहना नहीं है, दुख की बात है कि आप सभी ने इस पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं कि आपने ऐसा क्यों किया है, आपको कुछ स्टोरीज देनी पड़ती हैं, कोई बात नहीं हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा."। 

Related News