20 APRSATURDAY2024 1:04:54 PM
Nari

'मेरे अंदर क्या कमी थी? ' Aamir Khan के इस सवाल पर Ex वाइफ ने खोला था शिकायतों का पिटारा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Feb, 2024 05:10 PM
'मेरे अंदर क्या कमी थी? '  Aamir Khan के इस सवाल पर Ex वाइफ ने खोला था शिकायतों का पिटारा

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन में बिजी हैं। जहां वो अपनी फिल्म को लेकर भी जमकर बातें कर रहे हैं, वहीं उन्होंने अब किरण राव से तलाक को लेकर भी काफी कुछ बताया। आमिर ने बताया कि तलाक के बाद उन्होंने किरण से जानना चाहा कि क्या उनमें कोई कमी थी? वो भविष्य में कैसे खुद को बेहतर कर सकते हैं तो किरण ने ऐसे- ऐसे पॉइंट्स गिनवा दिए की आमिर शॉक्ड हो गए।

PunjabKesari

किरण राव ने खोला था शिकायतों का पिटारा

आमिर बताते हैं, 'उन्होंने कहा कि हां, लिखो, बाकयदा मुझे कुछ प्वाइंट्स लिखवाए गए। आप बहुत बात करते हैं। आप किसी को बात नहीं करने देते, अपने ही प्वाइंट पर बात करते रहते हैं। उनमें से कुछ 15-20 प्वाइंट्स मैंने लिखे हुए हैं। 

PunjabKesari

एक्स वाइफ के साथ काम करने पर कही ये बात

वहीं जब उनसे पूछा गया था कि तलाक के बाद वे किरण के साथ कैसे काम कर पा रहे हैं तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, 'ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि अगर तलाक हो जाता है तो आप फौरन दुश्मन हो जाते हैं?'  एक्टर ने ये भी कहा कि वो खुद को खुशकिस्मत समझते हैं कि किरण उनकी जिंदगी में आईं और उनका जीवन सफर काफी शानदार रहा। वहीं, किरण ने कहा था कि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करने में मजा आता है। दोनों ने तलाक के बाद साथ में फिल्म 'लापता लेडीज' में काम किया है।  

फिल्म लगान के सेट पर हुई थी किरण- आमिर की मुलाकात

बता दें किरण राव आमिर खान की दूसरी वाइफ है। दोनों फिल्म लगान के सेट पर पहली बार मिले थे। यहां पर ही दोनों करीब आए और फिर दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा आजाद भी है। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2021 में आमिर और किरण की राहें जुदा हो गईं। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। आमिर और रीना की बेटी आयरा की शादी में भी किरण राव मौजूद रहीं।

PunjabKesari

Related News