02 MAYTHURSDAY2024 3:52:07 PM
Nari

हार्ट अटैक के बाद आमिर खान की मां अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है उनकी हालत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Oct, 2022 11:38 AM
हार्ट अटैक के बाद आमिर खान की मां अस्पताल में भर्ती, जानें अब कैसी है उनकी हालत

अभिनेता आमिर खान की मां जीनत हुसैन को  हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि जीनत हुसैन को इस सप्ताह की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ा था, उस समय आमिर अपनी मां के साथ थे और वह तुरंत उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल लेकर गए, तभी से वो अपनी मां के साथ ही हॉस्पिटल में रह रहे हैं।  

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार दिवाली के दौरान आमिर खान की मां को  दिल का दौरा पड़ा था। उनका ब्रीच कैंडी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वह अब ठीक हैं।' मीडिया की खबरों के अनुसार, हुसैन अपने बेटे के साथ हिल स्टेशन पंचगनी स्थित अपने घर पर थी, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो आमिर की मां के हेल्थ में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है। वहीं आमिर के परिवार का कहना है कि वह नहीं चाहते कि  जीनत के हेल्थ को लेकर कोई भी अफवाह फैलाई जाए। वह इस बात का पूरा ध्यान रख रहा है कि इस बारे में पब्लिक में कोई जानकारी ना जाए। 

PunjabKesari
याद हो कि कुछ महीने पहले आमिर खान ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मां का जन्मदिन मनाया था। पार्टी में अभिनेता की पूर्व पत्नी, निर्देशक-निर्माता किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी देखे गए थे। एक्टर  पिछले कुछ समय से अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हें। 

Related News