27 APRSATURDAY2024 4:57:33 AM
Nari

आमिर खान के टीचर का निधन, कहा- आज भी याद है आपकी दी सीख

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Sep, 2020 10:08 AM
आमिर खान के टीचर का निधन, कहा- आज भी याद है आपकी दी सीख

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेशनिस्ट एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर इन दिनों चर्चा में है। इसी बीच आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया कि उनके मराठी टीचर सुहास लिमये का निधन हो गया है। आमिर खान सुहास से मराठी सीखते थे। 

PunjabKesari

आमिर खान ने ट्विटर पर अपने मराठी टीचर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "मुझे यह सुनकर गहरा दुख हुआ कि मेरे मराठी सर श्री सुहास लिमये का कल निधन हो गया। सर आप मेरे सबसे अच्छे शिक्षकों में से एक रहे हैं। मैंने आपके साथ बिताए हर पल का आनंद लिया है। आपकी सीखने और सीखाने की इच्छा ने आपको एक शानदार शिक्षक बनाया है। जो हमने साथ में चार साल बिताए हैं वह हमेशा याद रहेंगे।" 

 

वह आगे लिखते हैं, "आपने मुझे सिर्फ मराठी नहीं बल्कि और भी कई चीजों के बारे में सिखाया। आपको बहुत याद करूंगा, धन्यवाद सर। आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।" वहीं अगर बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। 

PunjabKesari

Related News