18 MAYWEDNESDAY2022 6:35:49 AM
Nari

पापा आमिर खान ने अपने हाथों से सजाया बेटी को, Talent देख काफी इंप्रेस हुई आयरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2022 01:30 PM
पापा आमिर खान ने अपने हाथों से सजाया बेटी को, Talent देख काफी इंप्रेस हुई आयरा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं। भले ही वह अपनी दोनों पत्नियों से दूर हो गए हैं लेकिन बच्चों को लेकर उनके प्यार में कोई कमी नहीं आई हे। आयरा के साथ उनकी खास  बॉन्डिंग देखकर ही इस बात यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने बच्चों पर जान छिड़कते हैं। अब वह अपनी बेटी के लिए  मेकअप आर्टिस्ट तक बन गए।

PunjabKesari
दरअसल आमिर की लाडली आयरा खान फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े पहलुओं को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पापा के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें फादर-डॉटर के बीच का प्यार और शानदार बॉन्डिंग देखकर किसी का दिल पिघल जाए। इस फोटो में आयरा अपने मेकअप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं, जो उनके पापा ने किया है।

PunjabKesari
आयरा ने अपने कैप्शन में लिखा- ‘अंदाजा लगाएं मेरा मेकअप किसने किया है? यह दिलचस्प है जब आपके पापा आपके पास आएं और दावा करें कि वह आपका मेकअप आपसे बेहतर कर सकते हैं और वो बिल्कुल सही निकले।’ पापा द्वारा किए गए मेकअप में आयरा बेहद प्यारी लग रही है। लोग बाप-बेटी की इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ तभी तो आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कह जाता है’।

PunjabKesari

आमिर खान ने हाल ही में बताया था कि कोरोना काल में उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वह अपने बच्चों को पिता का वो प्यार नहीं दे सके, लेकिन अब उन्हें जब भी समय मिलता है तो वह अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के साथ उनके साथ मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते। वहीं उनकी बेटी की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

PunjabKesari

वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रही हैं। बता दें कि आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी, जिनसे 2 बच्चे जुनैद और आयरा हैं। वहीं साल 2002 में दोनों का तलाक होने के बाद साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की थी, जिनका एक बेटा आजाद है.

 

Related News