08 MAYWEDNESDAY2024 2:13:56 PM
Nari

आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, सेलिब्रेशन में एक्टर की दोनों पत्नियां हुई शामिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2022 07:11 PM
आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, सेलिब्रेशन में एक्टर की दोनों पत्नियां हुई शामिल

आमिर खान की बेटी इरा खान ने भले ही फिल्मों में किस्मत नहीं अजमाई, बावजूद इसके वह सुर्खियों में हमेशा से बनी रही है।  इरा को जिस दिन का इंतजार का था आखिरकार वह आ ही गया,  उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है।  इस सेलिब्रेशन में आमिर खान और उनके पूरा परिवार पहुंचा।

PunjabKesari
इरा खान और नुपुर शिखर की लव लाईफ बी टाउन में चर्चा का विषय रही है। हाल ही में आमिर खान की लाडली ने इंस्टाग्राम पर अपने एंगेजमेंट का अनाउंसमेंट किया था।  अब दोनों की ऑफिशियल सगाई भी हो गई है । खान परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

PunjabKesari

इस खास दिन के लिए इरा ने लाल रंग का खूबसूरत गाउन कैरी किया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।  वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक कलर का टक्सीडो में काफी जच रहे थे। सगाई की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। 

PunjabKesari
हर बार ही तरह इस बार भी पापा आमिर सिंपल लुक में दिखाई दिए। बेटी की सगाई में उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता और पायजामा पहना। एक्टर की दोनों पत्नियां भी सगाई का हिस्सा बनी।  एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी इस दौरान  नजर आई। कुछ दिनों पहले ही नुपुर ने अपनी लेडी लव को प्रपोज किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि  रेस कॉस्ट्यूम पहने नुपूर ऑडियंस की भीड़ में खड़ीं इरा के पास आते हैं और  घुटने के बल बैठ कर उन्हें प्रपोज करते हैं। आयरा हां कहती हैं और फिर नुपूर के हाथों में आयरा के लिए अंगूठी है, जिसे वह उनकी उंगली में पहनाते हैं और दोनों एक-दूसरे को होठों पर Kiss करते हैं। वहां मौजूद भीड़ तालियों और सीटियों से कपल का स्वागत करती दिख रही है।

Related News