29 APRMONDAY2024 11:47:40 AM
Nari

"वे मेरा मजाक बनाते हैं"...फिल्मों से संन्यास लेने के बाद आमिर खान के साथ हुआ ऐसा बर्ताब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Feb, 2023 02:47 PM

जाने-माने अभिनेता आमिर खान ने बॉलीवुड से ब्रेक लेने का राज आखिर खोल ही दिया। 35 साल के करियर में कई HIT-Flop फिल्में देने वाले आमिर ने पिछले दिनों फिल्मों से  ब्रेक लेने का ऐलान किया था। उनके इस फैसले पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे अब मिस्टर परफेक्टनिस्ट न इसके पीछे की वजह बताई है। 

PunjabKesari
याद हो कि आमिर खान की फिल्म‘लाल सिंह चड्ढा'असफल साबित हुयी थी, इस फिल्म को लेकर एक्टर को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने यह बताया कि कैसे ब्रेक लेने के फैसले पर उनके करीबी लोग उनका जमकर मजाक बनाते हैं। आमिर ने कहा- "वे मेरा मजाक बनाते हैं। मुझसे हमेशा कहते हैं कि तुम तो हमेशा ब्रेक पर ही रहते हो। तुम फिल्में करते ही कहां हो जो अब ब्रेक पर हो"। 

 PunjabKesari
अभिनेता ने आगे कहा-  ‘‘देखो, अब अंतर यह है कि मेरा दिमाग अब केवल लोगों पर होता है। पहले मेरा दिमाग केवल फिल्मों पर होता था। मैं करीब 35 सालों से काम कर रहा हूं और केवल काम पर ही ध्यान दे रहा था। यह मेरे नजदीकी लोगों के लिए ठीक नहीं था। ये मेरे लिए भी कई मायनों में सही नहीं था। यह समय है जिंदगी को अलग तरह से अनुभव करने का।जब मैं एक एक्टर के तौर पर फिल्म बना रहा था तो मैं उसमें खो जाता था। मेरी जिंदगी में कुछ और हो भी नहीं रहा था। ऐसे में मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया"। 

PunjabKesari
आमिर खान ने आगे कहा- मैं‘लाल सिंह चड्ढा' के बाद‘चैंपियन' फिल्म करने वाला था। उसकी स्क्रिप्ट भी काफी अच्छी है। लेकिन मैं ब्रेक लेना चहता था। मैं अपने परिवार, मम्मी और बच्चों के साथ रहना चाहता था। यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट निस्टफिल्मों के चयन के मामले में शुरू से ही चूज़ी रहे हैं। 

PunjabKesari
आमिर के फैंस पूरे साल उनकी फिल्म का इंतजार करते हैं, लेकिन संयास के ऐलान के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-“मैं फिल्ममेकिंग और एक्टिंग को अलग नहीं देख सकता। शुरुआत एक्टिंग से की और उसी का अट्रैक्शन रहा है और यही कारण है कि जिस दिन मैं पूरी तरह डायरेक्टर बनने का फैसला कर लूंगा उस दिन एक्टिंग छोड़ दूंगा"। 

Related News