07 MAYTUESDAY2024 1:33:11 AM
Nari

दंगल गर्ल सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आमिर खान, स्माइल देखकर लोगों का फूटा गुस्सा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Feb, 2024 06:58 PM
दंगल गर्ल सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आमिर खान, स्माइल देखकर लोगों का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल' में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुहानी भटनागर की मौत के बाद अभिनेता आमिर खान ने बृहस्पतिवार को यहां उनके परिवार से मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की। हालांकि इस दौरान उनकी ऐसी तस्वीर सामने आ गई जिसे देखकर लोग उन्हें भला- बुरा कह रहे हैं।

PunjabKesari
सुहानी भटनागर की 19 साल की उम्र में 16 फरवरी को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में ‘डर्मेटोमायोसाइटिस' बीमारी के चलते मौत हो गई थी। सुहानी के करीबी रिश्तेदार नवनीत भटनागर ने  बताया कि आमिर खान वीरवार शाम छह बजे फरीदाबाद स्थित सुहानी के घर पहुंचे। ‘दंगल' फिल्म में आमिर खान ने अभिनेत्री के पिता का किरदार निभाया था।

PunjabKesari
भटनागर ने बताया कि खान करीब 20 मिनट तक सुहानी के घर रूके और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की तथा दुख की इस घड़ी में उन्हें ढांढस बंधाया। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में खान सुहानी के माता-पिता के साथ उसकी एक तस्वीर को पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान है। ऐसे में लोगाें का कहना है कि वह अफसोस जताने गए थे या हंसने।

PunjabKesari
वायरल हो रही तस्वीर में आमिर सुहानी की फ्रेम तस्वीर के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं, साथ में दंगल गर्ल के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को भी देखा जा सकता है। एक यूजर ने कहा कि घर में बेटी की मौत हुई है और उनके परिवार वाले मुस्कुरा रहे हैं। एक अन्य ने लिखा- ये सभी तस्वीर के लिए ऐसे पोज दे रहे हैं, जैसे खुशी का माहौल है।

Related News