27 APRSATURDAY2024 10:46:44 PM
Nari

साड़ी छोड़कर रेखा जी ने पहना शरारा देखते रह गए सब, एवरग्रीन एक्ट्रेस की ये 5 ड्रेसेज

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Sep, 2023 02:08 PM

ग्लोबल स्पा अवॉर्ड में बहुत से सितारे पहुंचे लेकिन सारी लाइमलाइट बटोर कर ले गई रेखा। उन्हें बॉलीवुड की टाइमलेस ब्यूटी यूं ही नहीं कहते। अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और ज्वां स्किन के लिए वह फैंस से तारीफें बटौर ही लेती हैं। लोगों को उनका देसी पहरावा बहुत पसंद आता है।

1. ग्लोबल स्पा इवेंट में वह कुछ हटके ड्रेसअप में नजर आई। रेखा ने आइवरी गोल्डन शेड देने वाला हैवी सूट-चुड़ीदार के साथ पहना था लेकिन सूट के साथ उन्होंने साड़ी का फ्यूजन भी रखा। वैसे एक टक देखने पर यूजर्स हैरान हो गए कि रेखा जी ने ड्रेस पहनी कैसे हैं। ड्रेस के साथ कानों में हैवी झुमके- बालों में गजरा और हाथ में पौटली बैग, एवरग्रीन दीवा को भीड़ में सबसे अलग दिखाती हैं। 

PunjabKesari

2. इससे पहले नीता अंबानी के कल्चर इवेंट में भी रेखा एकदम स्टनिंग अवतार में नजर आई थीं। रेखा ने स्काई ब्लू और पेरेंट ग्रीन शेड देने वाली हैवी कांजीवरम सिल्क साड़ी वियर की थी। इसके अलावा रेखा ने पर्ल स्टाइल वाला माथापट्टी लगाया था जो काफी लाइमलाइट में रहा था। उनका ये लुक भी काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था। इस इवेंट में भी उन्होंने पौटली स्टाइल ही क्लच बैग हाथ में पकड़ा था।

PunjabKesari

3.  फिल्म फेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड्स में रेखा ने साड़ी छोड़कर कुछ नया ट्राई किया। उन्होंने मनीष मल्होत्रा का हैवी व्हाइट शरारा सूट कैरी किया था। इस सूट में भी उनकी लुक को काफी पसंद किया गया था चलिए उनकी लुक पर एक नजर डालें।

PunjabKesari

4. डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में रेखा ने व्हाइट साड़ी पहनकर बीटाउन की यंग दीवाज को मात दी थी। व्हाइट साड़ी के साथ सिल्वर ज्वैलरी रेखा की देसी लुक को मॉडर्न टच दे रही थी।

PunjabKesari

5. डायर के इवेंट में भी रेखा एकदम देसी अंदाज में पहुंची थी। रैड-गोल्डन साड़ी और सुर्ख लाल मेकअप में सब रेखा को देखते ही रह गए थे और हर बार की तरह उनके हाथ में पौटली बैग था। वैसे रेखा को देखकर कौन कहेगा कि ये 66 की हैं।

PunjabKesari
 

Related News