28 APRSUNDAY2024 11:56:16 AM
Life Style

टीवी की सीधी- सादी बहुएं जोकि रियल लाइफ में हैं बहुत Hot  एंड  Sexy

  • Updated: 26 May, 2018 07:24 PM
टीवी की सीधी- सादी बहुएं जोकि रियल लाइफ में हैं बहुत Hot  एंड  Sexy

बॉलीवुड हीरोइन की अदाओं व ड्रेसिंग स्टाइल के दीवाने आपको पूरी दुनिया में मिल जाएंगे लेकिन हमारी टीवी स्टार्स का ग्लैमर्स भी कुछ कम नहीं है। भले ही वह टीवी में हमें एक दम संस्कारी लुक में नजर आती है लेकिन पर्दे के पीछे अगर एक नजर उनकी रियल लाइफ पर डालें तो आपको वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमर्स नजर आएंगी।चलिए आज हम आपको टीवी की कुछ फेमस सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं जो असल जिंदगी में बेहद बोल्ड व सैक्सी हैं। एक नजर में शायद आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे ।

 

 इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है श्रद्धा आर्या यानि की कुंडली भाग्या फेम प्रीता।सीधी- सादी दिखने वाली श्रद्धा असल जिंदगी में काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी हैं।

 

PunjabKesari


रुबीना दिलाइक यानि 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' सौम्या सीरियल में अक्सर साड़ी में लिपटी नजर आती हैं। मगर असल जिंदगी में वह बहुत ही हॉट हैं। वह अपनी बिकनी वाली फोटो को हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

 

PunjabKesari

 

'जमाई राजा' में की लीड एक्ट्रैस निया शर्मा ने हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है। उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट पिक्स से भरा पड़ा है। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

'ये हैं मोहब्बतें' में रौशनी का किरदार निभाने वाली विदिशा श्रीवास्तवा भी रीयल लाइफ में बेहद ग्लैमर  और हॉट हैं। 

PunjabKesari


'नागिन' यानि की मोनी रॉय टीवी पर जितनी खूबसूरत नजर आती है। असल जिंदगी में वह उतनी ही हॉट हैं। वह अक्सर अपनी पिक्स सोशल अकाउंट पर डालती रहती हैं। 

 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News