29 APRMONDAY2024 3:24:16 PM
Life Style

मां-बाप फेंक गए थे कचरे के ढेर में, अब इस स्टार के घर जी रहीं है शाही जिंदगी

  • Updated: 31 May, 2018 05:03 PM
मां-बाप फेंक गए थे कचरे के ढेर में, अब इस स्टार के घर जी रहीं है शाही जिंदगी

'क्या बात-क्या बात कहने' वाले मिथुन चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता। 80 के दशक के लोग हो या 21 सदी के हर कोई उनका फैन है। बिना किसी की हैल्प के सिर्फ अपनी एक्टिंग के बल पर ही उन्होंने कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है। उनकी एक्टिंग और फैमली के बारे में तो हर कोई जानता हैं। मगर बहुत कम लोग को पता होगा कि उन्होंने कुड़े के ढेर पर पड़ी बच्ची को गोद लिया था। इन्होने ना सिर्फ बच्ची को अपना नाम दिया बल्कि एक परफेक्ट पेरेंट्स बन कर दिखाया है। 

PunjabKesari

 

दरअसल मिथुन ने कुछ सालों पहले एक बंगली अखबार में खबर पढ़ी थी, की एक बच्ची को उसके माता-पिता कुड़े के ढेर में रोता हुआ छोड़ गए हैं। उस बच्ची को रोता देखकर एक व्यक्ति उसको अपने घर ले गया। न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद वे उसे अपने घर ले आए और उसका नाम रखा दिशानी चक्रवर्ती रखा।

PunjabKesari


मिथुन चक्रवर्ती ने अपने दो बेटों से बढ़कर दिशानी की परवरिश की। इस समय  दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News