15 MAYWEDNESDAY2024 4:07:10 PM
Nari

Arijit Singh ने मांगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी, कहा- ' मैं खुलासा करना चाहता हूं...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Apr, 2024 10:49 AM
Arijit Singh ने मांगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी, कहा- ' मैं खुलासा करना चाहता हूं...'

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह न सिर्फ अपनी सुरीली आवाज के लिए जाने जाते हैं, बल्कि उनकी सादगी भी दिल चुरा लेती है। फैंस उनके कॉन्सर्ट में दूर-दूर से पहुंचते हैं।  अब इसी बीच सिंगर माहिरा खान को लेकर खबरों में हैं। उन्होंने पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान से माफी मांगी, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस सोच रहे हैं कि सिंगर ने आखिर ऐसा क्यों की? 

दुबई में अपने गानों से मचाया धमाल

अरिजीत ने हाल ही में दुबई में अपना कॉन्सर्ट किया। वो फिल्म राईस से फेमस गाना जालिमा गाते दिखे। लाखों की फैंस की भीड़ में माहिरा खान भी थीं। ये वीडियो एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सिंगर ने अचानक ही गाना गाते वक्त अरिजीत ने माहिरा से माफी मांगी। 

इस वजह से सिंगर ने मांगी माफी

दरअसल, सिंगर पहली नजर में एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए। वीडियो में सिंगर कहते नजर आते हैं, 'आप लोगों को हैरान होना चाहिए, क्या मैं खुलासा कर दूं? मैं बेहतर तरीके से खुलासा करता हूं। क्या हम कैमरा इस ओर कर सकते हैं। मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तब मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गया है। देवियों और सज्जनों माहिरा मेरे सामने बैठी हुई हैं। सोचिए कि मैंने उनका जालिमा गाना गाया और ये उनका ही है। मैं उन्हें पहचान नहीं पाया। मुझे माफ कर दीजिए। मैम आपका आभार और बहुत- बहुत धन्यवाद।'

PunjabKesari

आपको बता दें माहिरा खान ने साल 2016 में शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में शाहरुख संग माहिरा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा महिरा पाकिस्तान के कई पॉपुलर शोज जैसे - 'हफसफर', 'बिन रोए', 'हम कहां से सच्चे थे' और 'रजिया' में नजर आ चुकी हैं। वहीं, माहिरा खान ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से पिछले साल अक्टूबर में शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Related News