15 MAYWEDNESDAY2024 2:19:41 PM
Nari

फिर सबकी पसंद बनीं कार्गो पैंट्स, दिखना है कूल तो इस तरह करें स्टाइल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Apr, 2024 02:39 PM
फिर सबकी पसंद बनीं कार्गो पैंट्स, दिखना है कूल तो इस तरह करें स्टाइल

एक बार फिर कार्गों पैंट का ट्रेंड हर लड़की के सर चढ़ कर बोल रहा है, फिर चाहे वह बॉलीवुड दीवाज़ ही क्यों न हों। जीन्स पहनना बेहद बोरिंग लगता लेकिन अगर आप चाहती हैं की आप फैशनेबल और बेहद खूबसूरत दिखें तो आपको हमेशा ट्रेंड को फॉलो करना चाहिए। कार्गों पैंट न सिर्फ स्टाइलिश लुक देती है बल्कि ये पैंट्स आपके लिए एक कूल, फुल कंफर्ट और ट्रेंडी ऑप्शन भी है। अगर आप भी अपनी लुक से बोर हो गई हैं तो आपको अपनी वॉर्डरोब में जरूर कार्गों पैंट्स को शामिल करना चाहिए। इसी के साथ अब हम आपको बताते हैं कार्गो पैंट्स स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आइडियाज। 

कार्गो पैंट और टी-शर्ट

PunjabKesari 

आप गर्मियों में सॉलिड कलर वाली कार्गो पैंट को शर्ट या फिर टी शर्ट के साथ कैरी कर सकती है। कार्गो पैंट को आप स्प्रैगिटी के साथ या फिर क्रॉप टॉप के साथ भी जा सकती हैं। आप कार्गो पैंट के साथ कोई भी टॉप सेट कर सकती हैं। ये आपके लुक को स्टनिंग कर देगी।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे फेस शेप के अनुसार चुने हुए ईयरिंग्स

कार्गो पैंट्स के साथ क्रॉप टॉप 

PunjabKesari

अगर आपको अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करनी है तो है आप कार्गो पैंट्स के साथ क्रॉप टॉप कैरी कर सकती है, जो काफी स्टाइलिश और कूल नजर आती है।

कार्गो पैंट्स के संग शूज़ और स्नीकर्स 

PunjabKesari

वहीं कार्गो पैंट्स के साथ आप शूज़ और स्नीकर्स पहन सकती हैं, दोनो ही बेहतरीन नजर आते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि कैज़ुअल लुक में स्नीकर्स लुक को इनहॉन्स करते हैं।

कार्गो पैंट्स खरीदते वक्त रखें ध्यान 

PunjabKesari

गर्मी के मौसम के लिए कार्गो पैंट्स खरीदने से पहले ये जरूर देख लें कि उनका फैब्रिक कैसा है। हैवी फ्रैब्रिक वाले कार्गो गर्मियों में अवॉइड करें तो बेहतर है। आप समर में लाइट फैब्रिक के कार्गो पैंट्स सेलेक्ट करें।

Related News