29 APRMONDAY2024 8:49:58 PM
Nari

लोगों ने किया किनारा, किसी ने नहीं दिया काम... तलाक के बाद बदल गई थी संजीदा की जिंदगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2024 04:06 PM
लोगों ने किया किनारा, किसी ने नहीं दिया काम... तलाक के बाद बदल गई थी संजीदा की जिंदगी

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। कभी एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले इस कपल की राहें अब अलग हो गई है। इस जोड़ी के खूबसूरत रिश्ते में दरार आने के बाद दोनों की जिंदगी एकदम बदल गई है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने ना सिर्फ अपने दर्द को बयां किया है बल्कि यह भी बताया है कि पति से अलग होने के बाद उन्हें किन- किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं  आमिर अली और संजीदा शेख की जिनकी जोड़ी कभी नंबर वन हुआ करती थी। कुछ साल पहले अचानक इन दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया, जिसे सुन फैंस काफी निराश हो गए थे। वैसे तो इस कपल ने अपने बिगड़े रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब संजीदा ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि तलाक के बाद किस तरह उन्हें काम के लिए भटकना पड़ा था।

PunjabKesari
इन दिनों 39 साल की संजीदा शेख संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में उन्होंने अपनी रियल लाइफ के संघर्ष के बारे में खुलकर बताया। अपनी बेटी की अकेले परवरिश कर रही एक्ट्रेस ने Galatta के साथ बातचीत में कहा-'कई लोग हैं जो आज मेरे पास नहीं हैं, मेरी जिंदगी में आज ना होने के लिए मैं उन्हें प्यार देना चाहती हूं। क्योंकि, उनके दूर होने से मैं एक बेहतर इंसान बन पाई हूं।

PunjabKesari

 संजीदा आगे कहती हैं कि- मैं अब अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं. जिंदगी में कुछ ऐसे एक्सपीरियंस होते हैं, जिनसे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने यह भी कहा-  'जब मैंने आमिर अली से तलाक लिया तो इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने मुझसे किनारा कर लिया, किसी ने मुझे काम नहीं दिया, ना ही किसी ने दुख और तकलीफ में मेरा साथ दिया, किसी तरह से मैंने खुद को संभाला.'।

PunjabKesari
संजीदा पिछले दिनों ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' में बेहद अहम रोल में नजर आई थीं, जहां उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था। आमिर अली से अलग होने के बाद चर्चाएं थी कि संजीदा एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच उस दौरान काफी नजदीकियां भी बढ़ रही थी। कहा जा रहा है कि इस कारण ही संजीदा शेख और आमिर अली अलग हुए थे।
 

Related News