17 SEPTUESDAY2019 5:52:06 AM
Life Style

फ्लॉप रहा टी सीरीज के मालिक की पत्नी का करियर लेकिन खूबसूरती व फैशन के आगे दीवाज भी फीकी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Sep, 2019 12:05 PM
फ्लॉप रहा टी सीरीज के मालिक की पत्नी का करियर लेकिन खूबसूरती व फैशन के आगे दीवाज भी फीकी

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। दिव्या अपनी खूबसूरती व ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। दिल्ली में जन्मी दिव्या करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई। दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया' में नजर आई थी। दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ और उसके बाद ‘सनम रे’ का निर्देशन किया था। दिव्या ने कई तेलगू फिल्मों में भी काम किया। दिव्या कुछ गानों को कोरियोग्राफ भी कर चुकी हैं।

 

फिल्म के सेट पर हुई भूषण कुमार से मुलाकात

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दिव्या की मुलाकात भूषण कुमार से हुई। बाद में दोनों में बातों का सिलसिला शुरू हुआ। भूषण दिव्या को पसंद करने लगे। कुछ देर बात करने के बाद दिव्या ने भूषण की बातों का जवाब देना बंद कर दिया क्योंकि दिव्या  पंजाबी परिवार से आती हैं इसलिए वो किसी अमीर लड़के के करीब नहीं जाना चाहती थीं।

PunjabKesari

मां ने भी किया भूषण से शादी के लिए फोर्स

इन बातों से परेशान भूषण ने अपने कजिन को यह देखने के लिए भेजा कि वो जवाब क्यों नहीं दे रहीं। इसके बाद दिव्या को अहसास हो गया कि भूषण उनके लिए सीरियस हैं और भूषण ने अपनी बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को बुलाया। दिव्या की फैमिली को भूषण काफी अच्छे लगे। एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर दिव्या ने कहा था कि मेरी मां ने भी मुझे भूषण से शादी करने के लिए फोर्स किया। इसके बाद मैं भी उन्हें पसंद करने लगी और फिर हमने शादी कर ली।

PunjabKesari

वैष्णो देवी मंदिर में की थी शादी

दिव्या खोसला ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है रुहान। दिव्या की ननद तुलसी कुमार पॉपुलर प्लेबैक सिंगर हैं। दिव्या अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News