19 SEPTHURSDAY2019 8:22:28 AM
Life Style

बहुओं को संस्कारी दिखाने वाली एकता के कपड़े क्यों हो जाते हैं ट्रोल?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Aug, 2019 11:53 AM
बहुओं को संस्कारी दिखाने वाली एकता के कपड़े क्यों हो जाते हैं ट्रोल?

क्योंकि सास-बहू, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की... जैसे फैमिली सीरियल में संस्कारी बहु-बेटियों की छवि दिखाकर टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली एकता कपूर को टीवी की क्वीन कहा जाता है। एकता के सीरियल लगभग हर घर में देखे जाते हैं और यह घर-घर में इतने फेमस हैं कि घर की औरतें इन्हें मिस नहीं करतीं। इन सीरियल की पॉपुलेरिटी की एक वजह संस्कारी फैमिली दिखाना है जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जाता है लेकिन संस्कारी बहु को ट्रडीशनल अवतार में दिखाने वाली एकता कपूर खुद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन ट्रोल होती रहती है। हाल ही में वह एक इंवेट का हिस्सा बनने पहुंची, जिसमें उन्होंने स्ट्रेपलेस पेस्टल ड्रेस पहनी थी जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई। लोगों ने इस तस्वीर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया।

PunjabKesari

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हो रही हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार कपड़ों की वजह से ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा। पिछले साल 2018 में दिवाली पार्टी के दौरान भी एकता कपूर लंहगा-चोली में नजर आई थीं जिसमें वह काफी अनकम्फर्टेबल दिख रही थीं और बार-बार उसे एडजस्ट कर रही थीं। ऐसे ही उनकी बहुत सी ड्रेसेज हैं जो लोगों को पसंद नहीं आईं।

PunjabKesari

बता दें कि एकता कपड़ों के अलावा अपने हाथ में पहनीं रिंग्स और ब्रेसलेट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन जो भी है वह टीवी की सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं। टीवी के अलावा उन्होंने कई फिल्में भी बनाईं।

PunjabKesari

उनके करियर की बात करें महज 17 साल की उम्र में इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली एकता ने 70 से ज्यादा सीरियलों का निर्माण किया है। एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

PunjabKesari

उनके टीवी धारावाहिक 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'कहीं किसी रोज', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा', 'किस देश में है मेरा दिल', 'कसम से', 'कुमकुम', 'कुटुम्ब', 'बंदिनी', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जोधा अकबर', मेरी आशिकी तुमसे ही, 'ये है मोहब्बतें'जिन्होंने बहुत ज्यादा शोहरत पाई। क्योंकि सास भी कभी बहू, कुमकम कहानी घर घर की ने तो एकता को घर-घर फेमस कर दिया।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News