18 APRTHURSDAY2024 12:53:30 PM
Nari

बेटे सूरज के सपोर्ट में आई मां जरीना वहाब, बोलीं- एक मजबूर इंसान चाहिए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jul, 2020 02:40 PM
बेटे सूरज के सपोर्ट में आई मां जरीना वहाब, बोलीं- एक मजबूर इंसान चाहिए

एक्टर सूरज पंचोली पर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के आरोप लगाए जा रहे हैं। सूरज पर लग रहे आरोपों को देख उनकी मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब ने आगे आकर उनका सपोर्ट किया है। जरीना वहाब का कहना है कि सुशांत की मौत से उनके बेटे का कोई लेना-देना नहीं है। 

दोनों दोस्त नहीं थे

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जरीना ने कहा कि फालतू में लोग सूरज को इसमें घसीट रहे हैं। उन्हें एक मजबूर इंसान चाहिए इलजाम लगाने के लिए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उसका कोई लेना-देना नहीं है। लोग सिर्फ कहानियां बना रहे हैं। वह एक-दूसरे को जानते जरूर थे लेकिन दोस्त नहीं थे। दोनों, एक-दूसरे को भाई बुलाते थे। 

ऑनलाइन फैल रही अफवाहें

PunjabKesari

जरीना आगे कहती हैं कि कुछ लोगों ने ऑनलाइन अफवाहें फैलानी शुरू की है। सूरज को ट्रोल कर उसके मानसिक स्वास्थ्य को चोट पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। जो बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है। किसी मजबूर की स्थित का मजाक उड़ाते हुए डर लगना चाहिए। कंप्यूटर के पीछे बैठकर बात करना आसान है। सूरज अपने जीवन में पहले ही बहुत कुछ झेल चुका है। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अब तक करीब 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं सुशांत और दिशा सालियान की मौत का कनेक्शन सूरज पंचोली के साथ जोड़ा जा रहा है।

Related News