01 MARMONDAY2021 7:08:58 AM
Nari

दंगल गर्ल जायरा वसीम को आया गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 May, 2020 10:40 AM
दंगल गर्ल जायरा वसीम को आया गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

दंगल गर्ल जायरा वसीम वैसे तो काफी समय से बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी है लेकिन बावजूद इसके वो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है। वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। जायरा उन हस्तियों में से है जो अपनी बात रखते वक्त सोचते नही है बल्कि खुल कर अपनी बात सामने रखते है।

लेकिन, इस बीच जायरा वसीम ने एक पोस्ट लिखा है, जो कि काफी वायरल हो रहा है ,इस पोस्ट में जायरा वसीम ने ट्रोलर्स को निशाने पर लिखते हुए उन्हें अपने शब्दों का इस्तेमाल करने से पहले सोचने की सलाह दी है।

जायरा वसीम ने अपनी पोस्ट में बताया है कि कैसे कई बार ऐसे नफरत भरे ट्वीट्स उन्हें प्रभावित करते हैं और हर किसी में इतनी सहनशक्ति नहीं होती कि वह इस तरह के क्रिटिसिज्म को आसानी से झेल ले। ये पोस्ट जायरा ने उन ट्रोल्स के लिए लिखी है जो उन्हें लगातार रोस्ट करते रहते हैं। जायरा ने लिखा है कि हर कोई इतनी मोटी चमड़ी के साथ पैदा नहीं होता, हर कोई इतने भारी क्रिटिसिज्म को बर्दाश्त नहीं कर सकता। जायरा ने लिखा कि हम लंबे वक्त तक अपने शब्दों की ताकत से अनजान रहे हैं, हम बिना जरा सा भी सोच विचार किए बातें बोलना शुरू कर देते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on May 1, 2020 at 4:20pm PDT

जायरा ने लिखा कि हम को ही इस बात का अहसास होता है कि हमारी प्रतिक्रियाएं, हमारे शब्द और घटिया जोक्स लोगों को किस तरह प्रभावित करते हैं, कल्पना करिए उस शख्स के बारे में जो आपकी वजह से सिर्फ ये सोचता रहता है कि वह एक लूजर है।आपके एक जोक, आपके एक मीम, आपके एक कमेंट की वजह से जो आपको आपके फॉलोअर्स की वजह से बहुत कूल लगता है।

जायरा ने आगे लिखा आपके शब्द किसी के दिल के टूटने की वजह बन सकते हैं। कोई आपके शब्दों के चलते रातभर रो भी सकता है,ये किसी को ट्रॉमा दे सकता है या फिर किसी को जिंदगी भर न भुलाया जा सकने वाला जख्म दे सकता है।

 हालांकि जायरा कि इतनी लंबी पोस्ट लिखने के बावजूद भी ट्रोल्स अपनी आदतों से बाज नहीं आए। बावजूद इस सबके भी यूजर्स ने जायरा को ट्रोल करने की कोशिश की है।

Related News