04 DECSATURDAY2021 12:27:13 PM
Nari

युवराज सिंह के बाद युविका चौधरी ने किया सरेंडर, 10 बाउंसर और पति प्रिंस नरूला के साथ पहुंची थाने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2021 09:48 AM
युवराज सिंह के बाद युविका चौधरी ने किया सरेंडर, 10 बाउंसर और पति प्रिंस नरूला के साथ पहुंची थाने

क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी जातिगत टिप्पणी को लेकर विवादों में फस गई हैं।  जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में उन्हे हरियाणा पुलिस ने  गिरफ्तार किया और  3 घंटे पूछताछ करने के बाद औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया। 

PunjabKesari

दरअसल बीते महीने  युविका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  वह अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखाई दी। इसके बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हांसी थाने में एक्ट्रेस के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। अनुसूचित जाति के लोगों ने इस टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। 

PunjabKesari

 युविका ने अपने खिलाफ दर्ज केस को रद्द कराने के लिए   पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी,  जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद स्पेशल कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी भी लगाई थी, जिसे भी खारिज किया गया। हाईकोर्ट के आदेश पर ही सोमवार को  प्रिंस की पत्नी  ने हांसी थाने में सरेंडर किया। 

PunjabKesari

 इस दौरान उनके साथ 10 बाउंसर और उनके पति प्रिंस नरूला भी मौजूद थे। युवीका के वकील अशोक बिश्नोई ने कहा कि मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.। अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि  रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। 

Related News