27 APRSATURDAY2024 8:29:41 PM
Nari

Womens Day पर ये खास तोहफे देकर जीतें महिलाओं का दिल

  • Edited By neetu,
  • Updated: 07 Mar, 2022 02:37 PM
Womens Day पर ये खास तोहफे देकर जीतें महिलाओं का दिल

समाज में महिलाओं को सामान अधिकार देने के लिए विश्वभर में महिला दिवस मनाया जाता है। जिससे की उनको संसार में पुरुषों के मुकाबले एक जैसे अधिकार दिए जाएं। इसके लिए हर साल स्पेशल एक थीम भी रखी जाती है। इस साल की थीम है- 'एक स्थाई कल के लिए आज लैंगिक समानता जरुरी है।' बता दें, हर किसी की लाइफ में एक खास महिला जरुर होती है। वह उनकी मां, बहन, पत्नी कोई भी हो सकती हैं। ऐसे में महिला दिवस के खास मौके पर आप उन्हें धन्यवाद करने व उनका दिल जीतने के लिए उन्हें कुछ तोहफे दे सकते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ गिफ्ट्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप अपने घर की महिलाओं का दिल आसानी से जीत सकते हैं।

PunjabKesari

कार्ड बनाकर दें

इस दिन आप अपनी मां, बहन व पत्नी के लिए सुंदर सा ग्रीटिंग कार्ड बना सकते हैं। आप चाहे तो बाजार से  'हैपी वुमेन्स डे' का पोस्टर ले सकते हैं।

PunjabKesari

पर्स करें गिफ्ट

महिलाओं को सजने-संवरे व नई चीजों का बेहद शौक होता हैं। ऐसे में आप अपनी घर की महिलाओं को पर्स गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

सुंदर सा ड्रेस भी कर सकते हैं गिफ्ट

आप घर की महिलाओं को शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। इस दौरान आप उन्हें कोई ड्रेस गिफ्ट करेंगे तो उन्हें बेहद अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

किचन की कोई चीज करें गिफ्ट

महिलाओं का ज्यादा से ज्यादा समय किचन में बीतता हैं। ऐसे में आप उन्हें ब्लैंडर, डिनर सेट, टोस्टर आदि किचन से जुड़ी कोई चीज दे सकते हैं।

PunjabKesari
 
कोलाज करें गिफ्ट

आप अपनी प्यारी मां, बहन व पत्नी की तस्वीरों को इक्ट्ठा करके उसका कोलाज बनाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। आप इन तस्वीरों के एक साइड पर उनकी तारीफ में कुछ लिख भी सकते हैं।

PunjabKesari

वीडियो बनाकर दे अच्छा सरप्राइज

अगर आप घर से कहीं दूर हैं या गिफ्ट के लेने पर कंफ्यूज हो रहे हैं तो आप एक प्यारभरे मैसेज से एक वीडियो बनाकर उन्हें सेंड कर सकते हैं।

PunjabKesari

pc: freepik

 

Related News