08 MAYWEDNESDAY2024 11:56:25 AM
Nari

ममता हुई तारतार! 2 बच्चों को चलती कार में अकेला छोड़ गई मां, पुलिस ने पाया हैरान करने वाला नजारा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Oct, 2023 01:26 PM
ममता हुई तारतार! 2 बच्चों को चलती कार में अकेला छोड़ गई मां, पुलिस ने पाया हैरान करने वाला नजारा

मां अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए हर वक्त परेशान रहती है और उन्हें बचा- बचा कर रखती हैं। लेकिन अमेरिका के Florida से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने बच्चों को चलती हुए कार में छोड़ा और दोस्तों के साथ बार में मस्ती करने लगी। अब वो महिला पुलिस के गिरफ्त में है। पुलिस के अनुसार, जेमी लेह गुन (Jamie Leigh Gunn) नाम की 33 साल की महिला ने अपने 2 बच्चों( 2 साल का और दूसरा 8 महीने का) को  खुली कार में चालू इंजन के साथ बच्चों को अकेला छोड़ा , जिसके  बाद उन्हें लापरवाही के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

ऑरलैंडो से लगभग 75 मील दक्षिण-पूर्व में स्थित वेस्ट मेलबर्न, फ्लोरिडा में एक अधिकारी रविवार को patrol कर रहा थे, तभी उसने वेस्ट मेलबर्न में मिंटन रोड पर पेनी एनी बार के पीछे एक काली एसयूवी खड़ी देखी, जिसका इंजन चालू था। हालांकि, जब अधिकारी ने करीब जाकर जांच की तो पाया की कार की पिछली सीट पर एक 2 साल का और एक 8 महीने का बच्चा सो रहा थे।

PunjabKesari

पुलिस ने घटना का विस्तार करते हुए बताया कि , "वाहन के दरवाजे खुले थे और वाहन चल रहा था।" वहीं बच्चों की मां जेमी लेह गुन एक दोस्त के साथ बार के अंदर मौजूद थी।

जांच करने पर पता चला कि महिला  "कम से कम 20 मिनट" से अंदर बार के अंदर थी, जबकि उसे "अपने बच्चों की कोई परवाह नहीं थी, जिन्हें लावारिस छोड़ दिया गया था।" वहीं जब पुलिस उससे पूछताछ करने लगी तो मां को अपने बच्चों की सेफ्टी से ज्यादा जेल जाने की चिंता सता रही थी।

PunjabKesari

महिला को  तुरंत child neglect के लिए गिरफ़्तार कर लिया गया 15,000 डॉलर के bond के साथ जेल ले जाया गया।

Related News