16 MAYTHURSDAY2024 12:23:31 PM
Nari

कलयुग की मां! अपने ही नवजात बच्चे की हत्या कर घर के आंगन में किया दफन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Jul, 2023 11:45 AM
कलयुग की मां!  अपने ही नवजात बच्चे की हत्या कर घर के आंगन में किया दफन

केरल में तिरुवनंतपुरम जिल के एंचुथेंगु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें महिला ने अपने नवजात शिशु की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को समुद्र तट के किनारे स्थित अपने घर के पीछे खोदे गए गड्ढे में दफना दिए। पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आरोपी जूली को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

PunjabKesari

मां की ममता को तारतार करती इस घटना सब के सामने तब उजगार हुई जब कुछ दिनों पहले आवरा कुत्तों ने शिशु के क्षत-विक्षत शव को गड्ढे से खोदकर निकाला गया । पुलिस का अनुसार जूली एक विधवा है और पहले से ही एक 13 साल के बच्चे की मां है। उसने अपनी प्रेग्नेंसी की बात सब से छुपा कर रखी हुई थी, यहां तक की परिवार वालों को भी इसकी जानकारी नहीं थी। पुलिस के अनुसार, जूली को 15 जुलाई की रात को प्रसव पीड़ा हुई और घर के ही बाथरुम में उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। 

PunjabKesari

 बच्चे को जन्म देने के बाद ही, उसने गला दबाकर उसकी हत्या भी कर दी। और घर के पीछे गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया। समुद्र तट पर बच्चे के क्षत-विक्षत शरीर के अंग पाए जाने के बाद हालात उसके लिए और भी बदतर हो गए।

PunjabKesari

जूली का घर समुद्र तट से कुछ ही मीटर की दूरी पर था। आरोपी महिला की पहचान करने के लिए तिरुवनंतपुरम, कोल्लम और अलाप्पुझा के तटीय इलाके में व्यापक जांच की गई। जूली के पति की 11 साल पहले मौत हो गयी थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है।

Related News