28 MAYSUNDAY2023 2:24:46 PM
Nari

ऑस्कर के मंच पर हुआ तमाशा, वाइफ का मजाक उड़ाने पर विल स्मिथ ने कॉमेडियन को मारा थप्पड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2022 11:26 AM
ऑस्कर के मंच पर हुआ तमाशा, वाइफ का मजाक उड़ाने पर विल स्मिथ ने कॉमेडियन को मारा थप्पड़

94वें अकादमी ऑस्कर अवार्ड के दाैरान एक अजीबोगरीब वाक्य देखने को मिला। जब ऑस्कर विजेताओं को ट्रॉफी दी जा रही थी, तभी  कॉमेडियन क्रिस रॉक को मंच पर थप्पड़ पड़ गया। ये थप्पड़ बेस्ट एक्टर का ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाले विल स्मिथ ने ही मारा था।  यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

 

जानकारी के अनुसार क्रिस रॉक ने कार्यक्रम के दौरान विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट पर मज़ाक किया था। उन्होंने  ज़ेडा पिंकेट के छोटे बालों पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि  "आई लव यू ज़ेड. मैं जीआई जेन 2 देखने को बेसब्र हूं।" यह बात सुन विल स्मिथ अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने मंच पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया।

PunjabKesari

 क्रिस रॉक थप्पड़ खाने के बाद थोड़ी देर सन्न खड़े रहे। विल ने उन्हें कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना, जिस पर  क्रिस ने कहा वह आगे से ऐसा नहीं करेंगे। दरसल जीआई जेन 1997 में आई हॉलीवुड फ़िल्म थी. इसमें मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री डेमी मूर ने फ़िल्म के लिए अपना सिर मुंडवा लिया था। 

PunjabKesari

इस घटना के बाद भी क्रिस रॉक मंच पर बने रहे और उन्होंने माहौल को सामान्य करने की कोशिश की.। उन्होंने कहा, "ये टेलीविज़न इतिहास में सबसे बेहतरीन रात होगी। बता दें कि  हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने ‘किंग रिचर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ऑस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। अभिनेता ने अपने पिता रिचर्ड विलियम्स की कहानी को दर्शाने के लिए उन पर भरोसा जताने को लेकर टेनिस स्टार वीनस और सेरेना विलियम्स को धन्यवाद दिया।
PunjabKesari

Related News