28 APRSUNDAY2024 7:29:18 PM
Nari

फिर से लौट आएगा खोया हुआ रोमांस बस करें ये 6 काम!

  • Updated: 21 Feb, 2017 10:53 AM
फिर से लौट आएगा खोया हुआ रोमांस बस करें ये 6 काम!

रिश्ते-नाते: बिजी लाइफ के चलते है शादीशुद जिंदगी में रोमांस कहीं गायब हो जाता है। कपल्स पैसे कमाने में इतने बिजी हो जाते है कि एक-दूसरे के साथ समय बिताना ही भूल जाते है, जिस वजह से धीरे-धीरे शादीशुदा रिश्ता कमजोर पड़ जाता है। पति-पत्नी के बीच प्यार नाम की जैसे कोई चीज ही नहीं रहती है। मैरिड लाइफ को खुशहाल बनाने के लिए केवल बात-चीत ही नहीं जरूरी होती, इसमें रोमांस काफी जरूरी होता है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो अपने रिश्ते में रोमांस भरने के लिए ड्रैसेज का सहारा लें। अपने ड्रैसिंग स्टाइल में थोड़ा बदलाव लाएं, ताकि आपका पार्टनर आपकी ओर आर्कषित हो सके। आज हम आपको कुछ ऐसे ड्रैसेज के बारे में बताएंगे, जिनकी मदद से आप फिर अपनी बोरिंग लाइफ में रोमांस ला सकती है।

 

1. प्लेन शिफॉन साड़ी 

आपने की बार देखा होगा कि रोमांटिक गाने अक्सर प्लेन साड़ी में शूट किए होते है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्लेन साड़ी आपके रोमांस में सही साबित होती है। इसलिए आप भी थोड़ी फिल्मी हो जाएं, और अपने पार्टनर को अपनी ओर अट्रैक्ट करें। 

2. लो-वेस्ट साड़ी 

अपने पार्टनर के सामने लो-वेस्ट साड़ी पहनकर आए, इससे उसकी नजरें आपसे बिल्कुल हटने का नाम नहीं लेगी क्योंकि इस साड़ी में आपकी कमर सेक्सी दिखेगी। 

3. लो-बैक ब्लाउज़ 

लो-वेस्ट साड़ी की तरह लो-बैक ब्लाउज़ पहनें और अपने बालों का बन बना लें। ऐसे ही अपने पार्टनर के सामने जाए, फिर देखे वह आपके पास कैसे खिंचे चले आएगे। 

4. डोरी वाले आउटफिट्स
 
ब्लाउज या कुर्ते के पीछे गले पर डोरी लगवाएं क्योंकि यह भी आपकी बोरिंग लाइफ में रोमांस लाने का काम करती है। 

5. वेस्टर्न ड्रैस 

किसी दिन वेस्टर्न ड्रैस पहन कर पति को सरप्राइज दीजिए। इससे पति आपकी तरफ अट्रैक्ट होगा। 

6. लेसी नाइटवियर

ढीले-ढाले कपड़े पहनने छोड़ दे और लेसी नाइटवियर पहने। अपनी पसंद की शॉर्ट्स और स्ट्रैपी नाइटीज़ पहने, जिसमें आप अपने आप को कंफर्ट महसूस करें। 

Related News