13 MAYMONDAY2024 5:35:28 AM
Nari

'मेरे बच्चे तो मेरी बात ही नहीं सुनते...', इमोशनल हुए Aamir Khan ने कही दिल की बात

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Apr, 2024 06:11 PM
'मेरे बच्चे तो मेरी बात ही नहीं सुनते...', इमोशनल हुए Aamir Khan ने कही दिल की बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म के फेमस शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में बतौर गेस्ट दिखे थे। ऐसे में इस दौरान उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक्टर ने यह भी बताया कि उन्हें अपने बच्चों से कंप्लेंट हैं। आमिर ने कपिल शर्मा के शो में कहा कि भले ही वह कितने बड़े स्टार क्यों न हो लेकिन उनके बच्चे उनकी बात कभी भी नहीं सुनते।

हमारे बच्चे भी हमारी सुनेंगे 

आमिर ने द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि - 'मेरे बच्चे मेरी बात ही नहीं सुनते, कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि हमारी जनरेशन बीच में ही कहीं फंस गई है हम आपने माता-पिता की सुना करते थे ऐसे में लगता था कि बच्चे बी हमारी बात सुनेंगे हमारा भी समय आएगा जैसा कि रणवीर सिंह ने भी कहा है लेकिन जब हम पेरेंट्स बने तो बच्चे बदल गए वे हमारी नहीं सुनते पहले हमारे माता-पिता हमें डांट लगाते थे अब हमारे बच्चे भी वही कर रहे हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बस मेरे बच्चे ही नहीं सुनते बात 

आगे एक्टर ने कहा कि जब टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे तो उन्हें जैकी ने कॉल किया था। उन्होंने कहा था कि - 'ये मेरा बेटा है एक बार इससे मिल लो और बात कर लो देख लो वो कैसा है।' एक्टर ने कहा कि सिर्फ जग्गू दा ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बहुत से लोग उन्हें फोन करते हैं और कहते हैं कि वे उनके बच्चों से मिलकर उन्हें गाइड कर दें लेकिन बस सिर्फ उनके बच्चे ही उनकी बात नहीं सुनते। 

PunjabKesari

बहन भी नहीं सुनती बात 

एक्टर ने कहा कि जहां एक और दूसरों के बच्चे उनसे कुछ नई चीजें सीखने की उम्मीद रखते हैं वहीं उनके बच्चे उनकी सलाह को ही नजरअंदाज कर देते हैं। आमिर ने कहा कि वो कभी भी मेरी सलाह नहीं देते। इसके अलावा एक्टर ने यह भी कहा कि सिर्फ उनके बच्चे ही नहीं बल्कि उनकी बहन फरहत और निकहत भी उनकी बात नहीं सुनती। जब वह अपनी बहन फरहत को एक्टिंग के लिए कहते हैं तो बेहतरीन कलाकार हैं वो भी उनकी नहीं सुनती हैं।

PunjabKesari

Related News