17 SEPTUESDAY2024 1:05:05 AM
Nari

क्या अब Bigg Boss  के घर से प्रवचन देंगे अनिरुद्धाचार्य जी महाराज? शो में आने का मिला ऑफर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2024 07:07 PM
क्या अब Bigg Boss  के घर से प्रवचन देंगे अनिरुद्धाचार्य जी महाराज? शो में आने का मिला ऑफर

प्रसिद्ध भारतीय धर्म गुरु और कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य जी महाराज के बारे में तो लगभग सभी लोग जानते ही होंगे। वह अपने प्रेरणादायक और ज्ञानवर्धक धार्मिक प्रवचनों के लिए जाने जाते हैं, उनका लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई हैं कि अब वह  टीवी में भी जल्द नजर आ सकते हैं। खबरें हैं कि  धर्म गुरु को  बिग बॉस 18 के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

PunjabKesari
अगर यह खबर सच निकली तो लोगों को टीवी में  अनिरुद्धाचार्य जी का प्रवचन सुनने का मौका मिलेगा।  रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार के सीजन में कुछ नया और रोचक जोड़ने के लिए बाबा अनिरुद्ध आचार्य को अप्रोच किया है, अभी उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग काफी उत्सुक हो गए हैं। 

PunjabKesari
हालांकि दावा यह भी किया जा रहा है कि कथा वाचक ने शो का निमंत्रण ठुकीरा दिया। इस विषय पर बाबा अनिरुद्ध आचार्य का कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है। कुछ समय पहले बाबा अनिरुद्ध आचार्य को कलर्स के एक अन्य पॉपुलर शो ‘लाफ्टर शेफ’ में देखा गया था, ऐसे में माना जा रहा था कि उनकी नेशनल टीवी में आने की दिलचस्पी है। 

PunjabKesari
बता दें कि  अनिरुद्धाचार्य जी महाराज जी ने भगवद्गीता, रामायण, श्रीमद्भागवत, और अन्य धार्मिक ग्रंथों पर आधारित कथाएं प्रस्तुत की हैं, जो हिंदू धर्म के अनुयायियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। अनिरुद्धाचार्य जी अपने भक्तों को धार्मिक और आध्यात्मिक ज्ञान प्रदान करते हैं और उन्हें नैतिक और धार्मिक जीवन जीने के लिए प्रेरित करते हैं। उनके प्रवचन और कथा वाचन में उन्होंने सरल भाषा और प्रभावशाली ढंग से धार्मिक शिक्षाओं को प्रस्तुत किया है, जिससे लोग उन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र होते हैं।अनिरुद्धाचार्य जी महाराज के अनुयायियों की संख्या काफी बड़ी है, और वे भारत के विभिन्न भागों में धार्मिक सभाओं और प्रवचनों का आयोजन करते रहते हैं।
 

Related News