03 MAYFRIDAY2024 6:50:22 PM
Nari

पति को 'कुछ भी बना लो' बोलना पड़ा भारी! पत्नी ने किया ऐसा की देखते ही पकड़ लेंगे माथा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Oct, 2023 02:29 PM
पति को 'कुछ भी बना लो' बोलना पड़ा भारी!  पत्नी ने किया ऐसा की देखते ही पकड़ लेंगे माथा

सोशल मीडिया पर हर रोज कई सारे मजेदार pranks वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर लोग हंसते- हंसते लोट- पोट हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा एक और वायरल वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक पत्नी अपने पति से पूछती है खाने में क्या बनाना है, जिस पर पति देव कहते हैं कि कुछ भी बना लो। आपको यकीन नहीं होगा इसके बाद पत्नी ने क्या किया?  

पत्नी ने किया पति के साथ prank

जैसे- जैसे किल्प आगे बढ़ती है, वो बेसन का इस्तेमाल करते हुए कुछ भी शब्द के अक्षर बनाती और पैन में पकाने लगती है। अक्षरों को अच्छी तरह से तलने के बाद उसे एक प्लेट में निकालती हैं और फिर कैचअप के साथ सर्व करती हैं। पति देव जब इस प्लेट को देखते हैं तो हैरान हर जाते हैं और कुछ समय के लिए तो बस देखते ही रहते हैं।

खूब वायरल हो रही है वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @rakshay_26 नाम के हैंडल से 22 सितंबर को पोस्ट किया गया था, जो अब Reel की दुनिया का वायरल हो चुका है। दरअसल, इस क्लिप को साझा करते हुए लिखा गया - हर पत्नी को यह समस्या आती है कि आज क्या बनाएं, तो बस इतना करो! साथ ही, ये भी लिखा गया है- पत्नी - क्या बनाऊं खाने में? पति: कुछ भी! अबतक इस वीडियो को 20.1 मिलियन (2 करोड़ से अधिक) व्यूज  इस वीडियो को 5 लाख से ज्याद लाइक्स मिले हैं और लोग इस बार जमकर रिएक्स दे रहे हैं। आइए आपको भी दिखते हैं यूजर्स के कुछ कमेंट्स...

एक यूजर ने कहा- 'ये स्त्री है, ये कुछ भी कर सकती है'।

PunjabKesari

एक दूसरे यूजर ने कहा- 'मेरे पति की फेवरेट डिश'।

PunjabKesari

एक ने लिखा- 'कौन डिसर्व करता है ऐसी वाइफ।' , वहीं एक अन्य ने लिखा- 'ये बढ़िया था'।

PunjabKesari

Related News