31 OCTSATURDAY2020 10:08:20 AM
Nari

शर्मनाक! डेढ़ साल तक पति ने पत्नी को टॉयलेट में रखा भूखी-प्यासी, बाहर निकली तो मांगी रोटी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Oct, 2020 11:16 AM
शर्मनाक! डेढ़ साल तक पति ने पत्नी को टॉयलेट में रखा भूखी-प्यासी, बाहर निकली तो मांगी रोटी

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है। चाहे जिंदगी में दुख हो या सुख दोनों एक दूसरे का सहारा बन कर खड़े हो जाते हैं।  लेकिन हाल ही में पानीपत से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने एक बार फिर इंसानियत पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल पानीपत के गांव रिसपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को तकरीबन डेढ़ साल तक घर के बाथरूम में ही बंद रखा। वह उसे लगातार मारता और खाने के लिए भी कुछ नहीं देता था। अगर पत्नी कुछ भी कहती तो उसके साथ मारपीट की जाती और फिर उसे दोबारा बाथरूम में बंद कर दिया जाता। इस मामले की सूचना मिलते ही प्रोटेक्शन ऑफिसर वहां पहुंची और टीम ने जल्द ही महिला को इन यातनाओं से आजाद करवाया। 

महिला के शरीर का हड्डियों का ढांचा बना हुआ था 

PunjabKesari

इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रोटेक्शन ऑफिसर महिला के घर पहुंची तो वहां देखा कि पति अपने दोस्त के साथ था और जब उससे पत्नी के बारे में पूछा गया तो पहले उसने जवाब नहीं दिया और फिर जब दोबारा उससे पूछा गया तो वह उपर बने टायलेट गया और दरवाजा खोला तो उसकी पत्नी वहां बंद थी। खबरों की मानें तो महिला की हालत बहुत खराब थी। उसके शरीर के हड्डियों का ढांचा बना हुआ थे। यहां तक कि उसकी लातें भी सीधी नहीं हो रही थी। 

बाहर निकलते ही मांगी रोटी 

जब महिला को बाहर निकाला गया तो उसने सबसे पहले रोटी मांगी। उसे इतनी भूख लगी थी कि महिला ने 8  रोटियां खाई और 2 कप चाय के पीए। हालांकि उसे पहले नहलाया गया और उसके कपड़े बदलवाए गए। बाहर आने के बाद मानो महिला के चेहरे पर एक अलग ही खुशी थी। उसने चूड़ियां भी मांगी और लगाने के लिए लिपिस्टक भी। पति की मानें तो पत्नी की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह बार बार शोर मचाती है इसलिए उसे बंद कर के रखा है। प्रोटेक्शन अधिकारी की मानें तो महिला के शरीर पर काफी जगह चोट भी थी और वह चलने फिरने की हालत में भी नहीं थी। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो महिला के भाई और पिता की मौत हो चुकी है और घर पर सिर्फ मां है। महिला के तीन बच्चे हैं। हालांकि महिला सब को पहचानती है। प्रोटेक्शन ऑफिसर रजनी गुप्ता ने पति पर कार्रवाई के लिए एसपी को भी पत्र लिखा है और पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related News