28 APRSUNDAY2024 7:44:42 PM
Nari

गाउन के साथ 20 करोड़ का नेकलेस, 30 साल पुरानी साड़ी... आलिया का कौन सा लुक लगा बेस्ट ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Mar, 2024 02:22 PM
गाउन के साथ 20 करोड़ का नेकलेस, 30 साल पुरानी साड़ी... आलिया का कौन सा लुक लगा बेस्ट ?

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फैशन की अच्छी खासी समझ है। वह जानती है कब कहां क्या और कैसे कैरी करना है। वैसे तो आलिया हर लुक में शानदार लगती है लेकिन साड़ी में तो उनकी खूबसूरती अलग ही निखर कर आती है। अब वह तीस साल पुरानी साड़ी पहनकर चर्चा में बनी हुई है। चलिए बताते हैं इस लुक की पूरी डिटेल।

PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस ने होप गाला 2024 इवेंट को होस्ट किया था, जहां उनका बेहद ही शानदार लुक देखने को मिला। इस दौरान वह अलग-अलग आउटफिट में नजर आई पर उनकी साड़ी ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया।  एक्ट्रेस ने इस खास माैके पर अबु जानी-संदीप खोसला के लेबल की साड़ी को कैरी किया था, यह  हैंडमेड आइवरी फ्लोरल रेशम साड़ी 30 साल पहले 1994 में बनाई गई थी।

PunjabKesari
अबु जानी-संदीप खोसला लेबल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस  विंटेज साड़ी की पूरी डिटेल शेयर की गई है। कैप्शन में लिखा कि 1994 में 30 साल पहले इस साड़ी को बनाया गया था, 3500 घंटों की मेहनत के बाद यह बनकर तैयार हुई थी। साड़ी और डिजाइन का कलर कॉन्बिनेशन इसे क्लासी बनाने का काम कर रहा था। साड़ी के साथ कैरी किया गया ब्लाउज आगे से सिंपल था लेकिन पीछे से मोतियों का इस्तेमाल किया गया था, जो देखने में काफी यूनिक लग रहा था।

PunjabKesari

साड़ी के अलावा आलिया का गाउन लुक भी बेहद ही कमाल था, इसे खास बनाने का काम किया रॉयल नेकलेस ने। वाइन कलर के स्ट्रैपी गाउन के साथ  एक्ट्रेस ने बुल्गारी ब्रांड का डायमंड-नीलम नेकलेस और मैचिंग रिंग पहनी थी। बुल्गारी वेबसाइट के मुताबिक उनके नेकलेस-रिंग की कीमत तकरीबन 20 करोड़ रुपए है. ये जूलरी इटालियन ब्रांड के 2020 के बोरोको कलेक्शन का हिस्सा है। उनके ये दोनों लुक एक से बढ़कर एक थे। 
PunjabKesari

Related News