04 JUNTHURSDAY2020 4:58:34 AM
Nari

जानिए वो किस्सा! जब बहन के लिए विद्दा ने कुर्बान किया अपना प्यार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 May, 2020 02:04 PM
जानिए वो किस्सा! जब बहन के लिए विद्दा ने कुर्बान किया अपना प्यार

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस और हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली विद्या बालन सबकी फेवरेट हैं। फैंस उनकी सिंपलीसिटी के दिवाने हैं। विद्या का फिल्मी करियर काफी अच्छा चल रहा है वहीं बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो वो भी अच्छी चल रही है। ये तो सब जानते है कि विद्या ने बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर से शादी की और दोनों एक दूसरें को बेहद प्यार भी करते हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि सिद्धार्थ विद्या का पहला प्यार नहीं हैं।

PunjabKesari

इससे पहले विद्या जिसको प्यार करती थी वो उनकी किस्मत में ही नही लिखा था क्योंकि विद्या और उनकी बहन एक ही शख्स को दिल दे बैठी थी और वो कहते हैं न कि पहला प्यार हमेशा अधूरा रह जाता हैं बस ऐसा ही कुछ हुआ विद्या बालन के साथ।

एक शो में किया खुलासा

विद्या को अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी थी, जी हां अपनी बहन के लिए विद्या ने ये सब किया। अपने पहले प्यार पर वे बहुत कम बात करती हैं लेकिन उन्होंने नेहा धूपिया के शो में इस बात का खुलासा किया और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया। पहले प्यार की अधूरी दास्तां सुनाते हुए विद्या ने बताया कि उनको बहन के लिए इश्क कुर्बान करना पड़ा।

PunjabKesari

शहीद की तरह महसूस करती हूं - विद्दा

उन्होंने कहा.., ' क्या आपको पता है.. मैं एक शहीद की तरह महसूस करती हूं। क्योंकि जब मुझे ये पता चला कि वे रियलिटी में मुझे नहीं मेरी बहन को लाइक करता है और तो और उन्होंने डेट भी करना शुरू कर दिया था। तो फिर आखिर मैने सोचा कि क्यूं न इसे जीजा बना लिया जाए और मैंने अपने प्यार का गला घोंट दिया।इससे पता चलता है कि विद्या अपनी बहन से कितना प्यार करती है और उनका रिश्तों के प्रति कितना लगाव है जो उन्होंने बहन की खातिर अपनी खुशियों को कुर्बान कर दिया जो कि काबिलेतारीफ है। 

PunjabKesari

 

Related News