03 MAYFRIDAY2024 10:10:18 AM
Nari

जब खून से लथपथ जीनत अमान को पीटते रहे थे संजय खान, होटल स्टाफ ने बचाई थी जान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jan, 2021 02:12 PM
जब खून से लथपथ जीनत अमान को पीटते रहे थे संजय खान, होटल स्टाफ ने बचाई थी जान

बीते जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस जीनत अमान आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जीनत के लिए अपनी पहचान बनाना आसान नहीं था। इसके लिए जीनत ने काफी संघर्ष किया था। इसके अलावा ही जीनत अमान ने अपनी लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा। 

PunjabKesari

हर कोई जानता है कि फिल्म 'अब्दुल्लाह' के बाद से जीनत अमान और संजय खान की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। हालांकि उस समय संजय खान तीन बच्चों के पिता थे। एक दिन संजय ने जीनत अमान को अपनी शूटिंग छोड़कर मुंबई आने के लिए कहा था। वह अपनी फिल्म 'अब्दुल्लाह' के गाने का कुछ हिस्सा दोबारा से शूट करना चाहते थे। 

संजय ने जीनत पर लगाया था अवैध संबंध का आरोप

मगर, जीनत ने संजय को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही दूसरी फिल्म को डेट दे दी है। एक्ट्रेस की इस बात को सुनकर संजय भड़क गए और उन्होंने जीनत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके फिल्ममेकर के साथ अवैध संबंध हैं। जीनत इस बात से काफी नाराज हो गई थीं। 

PunjabKesari

जब संजय की पार्टी में पहुंच गई थी जीनत 

जिसके बाद जीनत डेट्स को लेकर बात करने के लिए संजय खान के घर पहुंची जहां जाकर उन्हें पता चला कि एक्टर ताज होटल में पार्टी कर रहे हैं। जीनत इसके बाद सीधा संजय की पार्टी में पहुंच गई जहां अचानक से उन्हें देखकर पार्टी का माहौल ही बदल गया। संजय ने जीनत से वहां आने का कारण पूछा। वहीं संजय की पत्नी जीनत अमान को पार्टी में देखकर काफी नाराज हो गई थी। 

बाल पकड़कर की एक्ट्रेस की पिटाई

तभी संजय एक्ट्रेस को होटल के एक कमरे में ले गए और बुरी तरह पीटने लग गए। संजय ने जीनत अमान के बाल पकड़कर उन्हें बेहद बरी तरह से पीटा। जिसके बाद संजय की पत्नी कमरे में आई और उसने भी जीनत को पीटना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

खून से लथपथ जीनत को होटल स्टाफ ने बचाया

पार्टी में मौजूद हर कोई जानता ता कि कमरे में जीनत के साथ किस तरह का सलूक किया जा रहा है लेकिन कोई भी एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे नहीं आया। तभी एक होटल स्टाफ ने जीनत को संजय और उन की पत्नी से बचाया। खून से लथपथ जीनत को इस सदमे से निकलने में 8 साल का समय लगा। संजय द्वारा किए गए इस व्यवहार के बाद भी जीनत अमान ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

Related News