25 APRTHURSDAY2024 9:52:47 PM
Nari

पति की आत्महत्या ने रेखा को बना दिया था 'नैशनल वैम्प', रिया के मीडिया ट्रायल से हुई तुलना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Sep, 2020 10:37 AM
पति की आत्महत्या ने रेखा को बना दिया था 'नैशनल वैम्प', रिया के मीडिया ट्रायल से हुई तुलना

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग मामले में सामने आने के बाद कोर्ट ने उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद जहां एक तरफ कुछ स्टार्स एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे उसके खिलाफ खड़े हैं। इसी बीच मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने दिग्गज अभिनेत्री रेखा के मीडिया ट्रायल से रिया के केस की तुलना कर दी है। 

PunjabKesari

चिन्मयी मे अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। जिसमें रेखा की बायोग्राफी के बारे में लिखा हुआ है। चिन्मयी द्वारा शेयर की गई पोस्ट में बताया गया है कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने शादी के अगले साल ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के बाद खबरें सामने आई थी कि जिस दुपट्टे से उन्होंने फांसी लगाई थी वह रेखा का था। जिसके बाद रेखा पर कई तरह के इल्जाम लगाए गए थे।

 

इसके साथ ही चिन्मयी ने रेखा की बायोग्राफी की कुछ बातें शेयर की हैं जो उस समय एक्ट्रेस के बारे में कही गई थी। 

- एक राष्ट्रीय डायन ने शिकार का पीछा किया। पूरे देश में लोग उससे नफरत करने लगे। उसे बेरहम और भक्षक के रूप में आंकने लगे। 

- मुकेश की मां ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने रोते-बिलखते कहा कि वो डायन मेरे बेटे को खा गई। भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा।

- अनिल गुप्ता ने कहा, 'मेरे भाई को रेखा से सच्चा प्यार था। उसके प्यार के लिए वह कुछ भी सर सकता था। वह बर्दाश्त नहीं कर सका कि रेखा उसके साथ क्या कर रही थी। अब वह क्या चाहती है, क्या वह हमारा पैसा चाहती है?'

- सुभाष घई ने कहा था, 'रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर ऐसा धब्बा लगा दिया है कि इसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इसके बाद कोई भी सम्मानित परिवार किसी भी अभिनेत्री को अपने बहू के रूप में स्वीकार करने से पहले दो बार सोचेगा। यह उसके लिए पेशेवर रूप से भी कठिन होने जा रहा है। कोई भी कर्तव्यनिष्ठ निर्देशक उसके साथ कभी काम नहीं करेगा। दर्शक उसे कैसे स्वीकार करेंगे 'भारत की नारी' या 'इंसाफ की देवी'?'

PunjabKesari

- अनुपम खेर ने कहा था, 'वह राष्ट्रीय खलानायिका बन गई हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि यह उसके लिए पर्दे हैं। मेरा मतलब है कि मैं नहीं जानता कि अगर मैं उसके साथ आमने-सामने आऊंगा तो मैं कैसे उस पर प्रतिक्रिया दूंगा।'

- मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के बाद मीडिया ने 'द ब्लैक विडो', 'मुकेश के सुसाइड के पीछे का भयानक सच' जैसी हेडलाइन के साथ इस सनसनीखेज कहानी को उजागर किया था।

 

इसके साथ ही चिन्मयी श्रीपदा ने कैप्शन में लिखा, 'यह अविश्वसनीय है कि रेखा इससे कैसे बची।'

Related News