04 MARTHURSDAY2021 1:07:51 AM
Nari

विकास के आरोपों पर आया मां का बयान, बोली- रिश्ता बहुत पहले टूट चुका, हमें शांति से रहने दो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Dec, 2020 04:52 PM
विकास के आरोपों पर आया मां का बयान, बोली- रिश्ता बहुत पहले टूट चुका, हमें शांति से रहने दो

बिग बॉस 14 में इस बार सेलेब्स को लेकर बहुत सारे नए-नए खुलासे सुनने को मिल रहे हैं। कभी राखी सावंत अपनी फेमिली के बारे में बताती है तो कभी विकास गुप्ता। हाल ही में इस शो में विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कईं खुलसे किए। हालांकि, लोगों ने विकास का पक्ष सुना था लेकिन अब इस पर विकास की मां का रिएक्शन भी सामने आया है और परिवार पर बढ़ते आरोपों पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है। 

विकास ने परिवार पर लगाए थे ये आरोप 

PunjabKesari

आपको बता दें कि एक वेबसाइट के साथ बातचीत में विकास ने परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था ,' मेरे भाई सिड और मेरी मां ने कुछ समय पहले अपना घर छोड़ दिया था। उन्होंने ये तब किया जब उन्होंने अपनी बाइसेक्शुअल होने की बात का खुलासा सभी के सामने किया था। उसके बाद चीजें काफी खराब हो गई थीं। विकास ने यह तक कहा था कि मेरे परिवार को मुझे उनके आस-पास होना शर्मनाक लगता है। वे मेरे साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।' इसी पर विकास की मां का रिएक्शन सामने आया है। 

विकास गुप्ता की मां ने जारी किया बयान 

बढ़ते आरोपों पर विकास की मां ने एक बयान जारी कर सारी बात साफ कर दी है। उन्होंने कहा , ' यह सोचना हमारे लिए असंभव है कि मैं अपने बेटे से रिश्ते सेक्शुअलिटी के लिए तोड़ दूंगी।  मेरे परिवार के लिए यह एक अपमानजनक बयान है। हां मैं ये मानती हूं कि मेरे और मेरे बेटे के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं हैं, लेकिन इसका उसके खुलासे से कोई लेना देना नहीं है। जब उसने पब्लिक में अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई थी उससे पहले ही हम उससे अपने रिश्ते तोड़ चुके थे। 

PunjabKesari

विकास के आरोपों को बताया गलत 

विकास की मां ने आगे कहा ,' हम उसके बारे में सच्चाई जानते थे, लेकिन फिर भी हमने उसे हमेशा प्यार किया और उसे वैसे ही अपनाया जैसा वो है। लेकिन ये खबर पूरी तरह गलत है कि हमने उसे सेक्शुएलिटी की बात सामने आने के बाद रिश्ते तोड़ लिए।' विकास की मां शारदा ने आगे कहा ,' लेकिन कभी-कभी आप जब बहुत अधिक प्यार देते हैं तो जोखिम लिया जाता है। दुर्भाग्य से, हमने खुद को उससे दूर कर लिया, लेकिन उसके बावजूद, हमने चुप्पी बनाए रखी क्योंकि उसके विपरीत हम मीडिया में उसकी एक बुरी तस्वीर नहीं बनाना चाहते थे।'

PunjabKesari

विकास हमें शांति से नहीं रहने दे रहा 

विकास की मां का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ बल्कि उन्होंने आगे कहा ,' हमने उसे इज्जत दी, लेकिन वो हमें शांति से जीने नहीं दे रहा। एक परिवार होने के नाते ये हमारी हार है।' विकास की मां ने आगे कहा ,' मेरी तरफ से ये मेरा पहला और आखिरी बयान है क्योंकि बात बढ़ाकर मैं ब्लेम गेम नहीं खेलना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी बात समझें और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें, धन्यवाद।'

Related News