26 APRFRIDAY2024 4:18:55 AM
Nari

पत्नी से खौफ खाते हैं विक्की कौशल ! बोले- कैटरीना मुझमें निकाल देती है हजार कमियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2023 04:59 PM
पत्नी से खौफ खाते हैं विक्की कौशल ! बोले- कैटरीना मुझमें निकाल देती है हजार कमियां

हर आम पत्नी की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपने पति में कमियां निकालती रहती है। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उनका कहना है कि कैटरीना उनके डांस रिहर्सल वीडियो में 36 हजार मिस्टेक निकाल देती हैं, इस कारण वह उनसे बहुत डरते हैं। 

PunjabKesari
विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना उनके डांस रिहर्सल वीडियो में करीब 36000 मिस्टेक निकाल देती है। वह उन्हें बताती है कि उसके हाथ, उसके पैर, उसके एंगल करेक्ट नहीं हैं, इसके बाद वे उसे सही करने के लिए कहती है। उन्होंने बताया कि जब वह किसी गाने की शूटिंग कर रहे होते हैं तो कैटरीना उनका डांस रिहर्सल देखना पसंद करती हैं। वह उनसे गलतियों को सुधारने के लिए कहती है। 

PunjabKesari
विक्की का कहना है कि कैटरीना डांस में उनसे बहुत बेहतर है। जब वह बाद में अपना डांस रिहर्सल वीडियो देखते हैं तो बहुत डर जाते हैं। विक्की कौशल ने नए प्रोजेक्ट को लेकर बताया कि जब उन्हें कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह कैटरीना कैफ के साथ लंबा डिस्कशन करते हैं। उनकी पत्नी एक बेहतरीन कलाकार हैं, उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बनाई है।

PunjabKesari
दरअसल विक्की अपनी बॉलीवुड फिल्म जरा हटके जरा बचके के चलते मीडिया से रू-ब-रू हो रहे हैं। इस दौरान वह अपनी प्रॉफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था कि कैटरीना कैफ हर हफ्ते बजट को लेकर घर पर कर्मचारियों के साथ मीटिंग करती हैं। वह इस बात का हिसाब रखती है कि पैसा कैसे खर्च किया जा रहा है और यह बहुत अच्छी बात है। विक्की की इन बातों को सुनकर लोग कैटरीना के मुरीद हो गए हैं। 

Related News