25 APRTHURSDAY2024 10:38:52 AM
Life Style

शादी को टॉप सीक्रेट रखने के लिए विक्की- कैटरीना ने बनाया नया प्लान,  यूं देंगे मीडिया को चकमा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Dec, 2021 01:21 PM
शादी को टॉप सीक्रेट रखने के लिए विक्की- कैटरीना ने बनाया नया प्लान,  यूं देंगे मीडिया को चकमा

शादी के लिए लोगाें को संघर्ष करते तो बहुत देखा है लेकिन अपनी शादी को दुनिया से बचाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते शायद किसी को नहीं देखा होगा। हम बात कर रहे हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जो पैपराजी से बचने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। अब खबरें हैं कि यह दोनों सीक्रेट तरीके से अपने शादी समारोह  में पहुंचेंगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें ताे पैपराजी की नजरों से बचने के लिए एक नया प्लान तैयार किया गया है।  बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना जयपुर एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर में बैठकर  सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट जाएंगे। वह दोनों नहीं चाहते कि उनकी सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें लोगों के हाथ लगे, तभी वह ये सब प्लान कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे। बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना का हेलीकॉप्टर जहां लैंड होगा, वहां से लेकर रिजॉर्ट के पास बने मशहूर मंदिर तक हर जगह सिक्योरिटी की टाइट व्यवस्था की गई है। इन दोनों की  शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा 100 बाउंसर्स के ऊपर है। 

PunjabKesari

खबरें यह भी है कि विक्की और कैटरीना की शादी में आए मेहमान रणथंबौर नेशनल पार्क भी घूमेंगे।  मेहमानों को ठहराने से लेकर घुमाने तक का इंतजाम किया जा रहा है। 

PunjabKesari
 

Related News