22 APRTHURSDAY2021 10:32:43 AM
Nari

इंजीरियर बनते-बनते कैसे एक्ट्रेस बनी उर्वशी रौतेला?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Feb, 2021 05:57 PM
इंजीरियर बनते-बनते कैसे एक्ट्रेस बनी उर्वशी रौतेला?

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज किसी पहचान की मोह ताज नही हैं। उर्वशी ने बहुत कम समय में इतना फेम हासिल कर लिया हैं जिसे कमाने के लिए लोगों को कई साल लग जाते हैं।अपनी खूबसूरती के लिए उर्वशी यूं नहीं चर्चा में रहती उन्होंने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। उर्वशी देश की एकलौती महिला हैं जिन्होंने 2-2 बार मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। 17 साल की उम्र में उन्होंने 'मिस यूनिवर्स इंडिया' जीता फिर 2011 में मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर' और बाद में 'मिस एशियन सुपर मॉडल' का खिताब भी अपने नाम किया।

पढ़ाते करते वक्त जीता मिस इंडिया का खिताब

उर्वशी की फैमिली में मम्मी-पापा और छोटा भाई है। एक्ट्रेस के पिता बिजनेसमैन है और मां ब्यूटी सैलून चलाती है। जब 15 साल की उम्र में उर्वशी ने पढ़ाई करते वक्त मिस इंडिया का खिताब जीता था तब उनके पेरेंट्स को लगने लगा था कि एक दिन वह दुनिया को अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाएगी और हुआ भी ठीक वैसा ही।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी इंजीनियर

उर्वशी इंजीनियरिंग करना चाहती थी और इसके लिए एग्जाम भी दिया था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो एक्ट्रेस बन गई। उर्वशी की खूबसूरती पर सिंगर मीका सिंह भी फिदा हो गए थे। जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि आप किससे शादी करने चाहते हैं तो उन्होंने कहा था सनम रे की एक्ट्रेस यानि की उर्वशी से। उर्वशी को सनम रे फिल्म से पहचान मिली थी हालांकि इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग में हाथ अजमाया।

जब शादी को लेकर उर्वशी से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, 'मैं तब शादी करूंगी जब मेरे चचेरे भाई-बहन की शादी हो जाएगी, मुझे फिलहाल मेरे करियर पर ध्यान देना है, जब वक्त आएगा तो मैं खुद सबको बता दूंगी।' हालांकि, बाद में इन खबरों को महज अफवाह करार दिया गया था। बता दें कि उर्वशी और मीका सिंह की उम्र के बीच 17 साल का अंतर है।  

उर्वशी अपनी खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्वशी का ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आता है।

Related News