28 APRSUNDAY2024 1:38:57 PM
Nari

कभी प्लास्टिक तो कभी जंजीर...इस साल उर्फी जावेद का दिखा एक से बढ़कर एक अतरंगी अंदाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Dec, 2022 05:43 PM
कभी प्लास्टिक तो कभी जंजीर...इस साल उर्फी जावेद का दिखा एक से बढ़कर एक अतरंगी अंदाज

साल 2022 बस चंद दिनों  का मेहमान रह गया है और साल 2023 बांहें फैलाकर  स्वागत करने के लिए तैयार है। हर साल कुछ खट्टी-मीठी यादें छोड़कर जाता है। वैसे तो इस साल बहुत कुछ नया देखने को मिला लेकिन कुछ शख्सियत ऐसी रही जिन्होंने साल भर लाइमलाइट लूटे रखी। हम बात कर रहे हैं बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद की जोअतरंगी और अनोखे आउटफिट क्रिएट करने में बादशाह है। प्लास्टिक, रस्सी, जंजीरे, मोबाइल फोन ऐसी कोई चीज नहीं है जिसे उर्फी ने अपने फैशन के लिए इस्तेमाल ना किया हो। उनके अजोबीगरीब स्टाइल से लोग इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्हें बेशर्म तक का टैग देचुके हैं, लेकिन उर्फी को इन सब चीजों से फर्क ही नहीं पड़ता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ अजीबाेगरीब ऑउटफिट दिखाना चाहते हैं, जिसे देख लोगों का सिर घूम गया। 
PunjabKesari

बिना ब्लाउज की साड़ी

संस्कारी बनने के लिए उर्फी जावेद ने साड़ी तो पहनी लेकिन बिना ब्लाउज के।  उर्फी नीले और सफेद रंग की साड़ी में ट्रेडिशनल ओवरसाइज्ड नथ भी कैरी की, लेकिन ब्लाउज ना पहनने के कारण उन्हें लोगाें की खूब सुननी पड़ी। यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा-  'ब्लाउज भी पहनते हैं दीदी साड़ी के साथ' । 

PunjabKesari

कपड़ों की जगह चिपकाए फूल

उर्फी के अजीबोगरीब कपड़ों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक बार तो वह कपड़ों की जगह शरीर पर फूल चिपकाकर कैमरे के सामने आ गई ।  इस दौरान उर्फी ने ना टॉप पहना है और ना कोई ब्रा या ब्रालेट, उन्हे इस अंदाज में देखकर लोगों को बेहद शर्म आई। 

PunjabKesari

शरीर पर टांग ली Photos

 उर्फी तब भी चर्चा में आई जब वह शरीर पर फोटो चिपकाकर घुमने लगी। कुछ नया लुक क्रिएट करने के लिए उन्होंने कपड़े उतारने में भी परहेज नहीं की।   ऐसे में लोगों ने उनसे सवाल पूछ ही लिया कि- वह ऐसे कपड़े लाती कहां से है?

PunjabKesari

सीप से बनाई बिकिनी टॉप

हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस ने समंदर में मिलने वाले सीप से बिकिनी टॉप बना ली। आप-पार दिखने वाले इस कपड़े को खुद पर लपेट उर्फी ने जब ये फोटोशूट करवाया तो सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया। पर हर बार की तरह इस बार भी उन्हें इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ा। 

PunjabKesari

मोबाइल से ढका शरीर

अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी ने शरीर पर सिर्फ मोबाइल टांगने से भी परहेज नहीं किया। टॉप के बजाए उन्होंने दो मोबाइल से शरीर को ढंक लिया जो देखने में काफी अजीब लग रहा था। ऐसे में लोगों ने अपने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि- अब ये कौन सी पागलपंती है, हद हो गई, अब तो कोई इसे देश से बाहर निकालो।

PunjabKesari

रस्सी से बना ली स्कर्ट

ऐसी कोईचीज नहीं है, जिसके साथ  उर्फी ने Experiment ना किया हो। वह तो रस्सी से कपड़े बनाने में भी माहिर हैं। मोनोकनी के ऊपर रस्सी से बनाई हुई स्कर्ट पहनकर उन्होंने सभी को हैरान तो किया है साथ ही कई सवाल भी खड़े किए। इस लुक को देखकर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया था। 

PunjabKesari

 ट्रांसपेरेंट कपड़े

उर्फी अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने से बिल्कुल भी कतराती नहीं है।  ट्रांसपेरेंट ब्रा में तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी।ड्रेस के ट्रांसपेरेंट होने के चलते उर्फी ने हाथ से अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढका हुआ था। इस तस्वीर पर लोगो ने अश्लील कमेंट करने से भी परहेज नहीं किया। 

PunjabKesari
 लेयर्ड चेन पहन निकली सड़कों पर

 उर्फी ने रिस्क कट-आउट स्कर्ट के साथ लेयर्ड चेन्स से खुद को कड्रेसअप कर सभी को हैरान कर दिया था।  उन्होंने टॉप के बजाए सिर्फ अपने गले में भारी और लंबी लेयर्ड चेन पहनी थीं। इस पर लोगों ने अपने भड़ास निकालते हुए कहा था कि- "कपड़े खत्म हो गए दीदी के पास काट जो दिए सारे... अब ज्वैलरी शो शुरू।"
 

Related News