04 JULMONDAY2022 8:06:36 AM
Nari

किरण खेर ने क्यों दिया अपने पहले पति को तलाक, Anupam Kher ने भी अपनी पहली बीवी को छोड़ की थी Kirron से शादी?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Jun, 2022 05:56 PM
किरण खेर ने क्यों दिया अपने पहले पति को तलाक, Anupam Kher ने भी अपनी पहली बीवी को छोड़ की थी Kirron से शादी?

एक्ट्रेस किरण खेर जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी। किरण खेर अनुपम खेर की दूसरी पत्नी है। इससे पहले साल 1979 में किरण ने गौतम बेरी से शादी की थी। गौतम और किरण का एक बेटा है सिंकदर। साल 1985 में किरण ने गौतम को तलाक दे दिया और अनुपम खेर से शादी कर ली।

किरण ने क्यों दिया पहले पति को तलाक?

आखिर किरण ने गौतम को तलाक क्यों दिया। क्या अनुपम खेर की वजह से किरण ने अपने पहले पति को छोड़ा। इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने दिया था। अपने तलाक पर खुद किरण खेर ने बात की थी। डिवॉर्स लेने पर एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी पहली शादी में प्यार नहीं बचा था जिसका अहसास उन्हें और उनके हस्बैंड दोनों को ही था। इसलिए दोनों अलग हो गए। किरण ने पहले पति को तलाक दिया और बेटे को लेकर वहां से आ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

कैसे शुरू हुई करण और अनुपम खेर की लवस्टोरी

शादीशुदा होते हुए ही किरण खेर शादीशुदा अनुपम खेर पर अपना दिल हार बैठी थी। जी हां, अनुपम और किरण दोनों ही शादीशुदा थे और इन्होंने अपने पार्टनर्स को छोड़ एक-दूसरे से शादी कर ली। किरण और अनुपम की लव स्टोरी की बात करें तो शादी से पहले ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की पहली मुलाकात तब हुई जब दोनों चंडीगढ़ के थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। प्ले के लिए कई बार दोनों साथ में सफर किया करते थे। बाद में दोनों की शादी हो गई और अपनी लाइफ  में बिजी हो गए लेकिनशादी के बाद भी किरण और अनुपम अच्छे दोस्त थे। एक बार वो और अनुपम नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कोलकाता गए थे। वहीं, अनुपम ने किरण को प्रपोज किया। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर 1985 में किरण ने गौतम से तलाक लेकर अनुपम से शादी कर ली। अनुपम ने भी किरण के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

शादी के बाद अनुपम और किरण की अपनी कोई औलाद नहीं हुई। अनुपम कई बार यह स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें अपने बच्चों की कमी बहुत खलती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "सिकंदर चार साल का था, जब वह मेरे पास आया। वह मुझे बहुत प्यार और सम्मान देता है। जैसा व्यवहार पिताजी का मेरे प्रति था, वैसा ही मेरा सिकंदर के प्रति है। लेकिन यह कहना गलत होगा कि मुझे अपने बच्चे की कमी नहीं खलती। मैं इसे महसूस करता हूं। लेकिन कुछ कर नहीं सकता।"

फिलहाल यह कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है इनका बेटा सिंकदर भी अपनी पेरेंट्स की तरह एक्टर है।


 

Related News