18 APRTHURSDAY2024 9:18:51 AM
Nari

एजाज खान ने पंडितों के लिए बोले अपशब्द, गुस्साए लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Oct, 2020 12:57 PM
एजाज खान ने पंडितों के लिए बोले अपशब्द, गुस्साए लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

बाॅलीवुड एक्टर एजाज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। एक बार फिर वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। एजाज खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं लोग इस कदर भड़के हुए हैं कि सोशल मीडिया पर #ArrestAjazKhan ट्रेंड हो रहा है। 

दरअसल, एजाज खान के पुराने वीडियो में पंडित के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने एजाज की इस वीडियो को शेयर किया है।

 

1 साल पुराना वीडियो

खबरों की मानें तो यह वीडियो 8 सितंबर साल 2019 का है। इसे एजाज ने अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया था। जब यह वीडियो अपलोड किया गया था उस दौरान दिल्ली में साहिल नाम के एक युवक की हत्या हुई थी। इस वीडियो के जरिए एजाज खान ने उस मामले पर अपनी राय रखते हुए पंडितों को हत्यारा बताया और उनके खिलाफ अपशब्‍दों का इस्तेमाल किया गया। 

PunjabKesari

यह है मामला

खबरों की मानें तो इस मामले की जांच करने पर पुलिस के सामने किसी भी तरह का सांप्रदायिक मामला नहीं आया था। बताया गया था कि बाइक के लिए रास्ता नहीं देने पर साहिल का दो लोगों के साथ झगड़ा हो गया था। इस झगड़े में हुई हाथापाई के दौरान साहिल वो घायल हो गया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई थी। 

भड़के भाजपा नेता कपिल मिश्रा

वहीं एजाज खान की वीडियो सामने आने पर भड़के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, 'जो एजाज खान ने बोला है उसके बाद माफी संभव नहीं, लोगों में भयानक गुस्सा है, तुरन्त उसके खिलाफ गंभीर कानूनी कार्यवाही  ही एकमात्र विकल्प। आशा करता हूं राज्य सरकार और कानून व्यवस्था संभालने वाले इसकी गंभीरता को जल्दी समझ लेंगे।'

Related News