05 DECSATURDAY2020 1:36:46 AM
Nari

शादी की पहली रात को ही अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की यह बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Nov, 2020 05:05 PM
शादी की पहली रात को ही अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की यह बात

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी को लेकर चर्चा में है। फिल्म की प्रमोशन करने के लिए अक्षय कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। बता दें कि अक्षय कपिल शर्मा के शो में 25 बार जा चुके हैं और इस बार फिर 26वीं बार इस शो में पहुंचे। 

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार 

शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में कई खुलासे किए। दरअसल, शो के बीच अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से कुछ सवाल पूछे। इन सवालों का अक्षय ने बिना हिचहिचाएं जवाब दिया। अर्चना ने अक्षय से पूछा कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते। इस पर अर्चना ने दूसरा सवाल पूछा कि जब झगड़ा होता तो उनमें और ट्विंकल खन्ना में कौन जीतता है? इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि ट्विंकल ही जीतती हैं। आगे अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को लेकर खुलासा किया कि शादी की पहली रात को ही वे समझ गए थे कि वे उससे लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे।

विवादों में रही अक्षय की फिल्म लक्ष्मी

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म काफी समय से विवादों में है। दरअसल, अक्षय की फिल्म का नाम पहले लक्ष्मी बॉम्ब था और विवाद के बाद इसका नाम बदलकर लक्ष्मी किया गया। अक्षय इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ जाते हैं। उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं। जब एक इंटरव्यू में ट्विंकल से पूछा गया था कि अक्षय की इस आदत में ढलने में उन्हें कितना वक्त लगा तो उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही जल्दी सोना और जल्दी उठना पसंद करती हैं। ट्विंकल ने बताया कि वे और अक्षय रोज रात में रमी खेलकर सोते हैं।

एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल

ट्विंकल और अक्षय कुमार ने साल 2001 में शादी की थी। ट्विंकल खन्ना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन अब वह लंबे वक्त से फिल्मों में नहीं दिखाई दी। एक्ट्रेस से राइटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि वह किस वजह से एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापिस नहीं आना चाहती हैं। ट्विंकल ने कहा था- जब 90 के दशक में वह एक्टिंग करती थी तब महिलाओं के ऐसे किरदार नहीं लिखे जाते थे जैसे आज लिखे जाते हैं. हालांकि यह कारण नहीं है जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कहा। ट्विंकल ने आगे कहा था- मुझे नहीं लगता मैने अच्छे रोल ना होने की वजह से एक्टिंग छोड़ी। वह एक ऐसी जगह थी जिसे में बहुत पहले छोड़ चुकी हूं. सच बताऊं तो स्पॉटलाइट से मुझे हीट स्ट्रोक आते हैं। बता दें कि ट्विंकल बीते कुछ सालों से फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिता रही है।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इंडस्ट्री में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे है। ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ मस्ती करती तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती है।


 

Related News