25 JUNSATURDAY2022 1:25:15 PM
Nari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, एक्स हसबैंड अभिनव कोहली का पोस्ट देख भड़के  लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2021 09:54 AM
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, एक्स हसबैंड अभिनव कोहली का पोस्ट देख भड़के  लोग

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ने के चलते उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो लगातार काम करने के चलते श्वेता को आराम नहीं मिल पाया, जिसे कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस खबर के बाद एक्ट्रेस के  पूर्व  पति अभिनव कोहली ने उन पर तंज कसा है।  

PunjabKesari
कोहली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा है, जिसमें  श्वेता के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ तंज भी कसा है। इसमें लिखा गया कि- मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए। एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

PunjabKesari

 श्वेता के फैंस ने अभिनव के पोस्ट पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लगातार काम में व्यस्त होने के कारण श्वेता के शरीर को जरुरी रेस्ट नहीं मिल पा रही थी, इसी के चलते उन्हें कमजोरी महसूस हुई और अस्पताल में एडमिट किया गया।  वो बीते दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आई थीं। 

PunjabKesari
श्वेता तिवारी की टीम की मानें तो वे ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं।  उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  फिलहाल वे पूरी तरह ठीक हैं। टीम ने कहा कि  हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस के लिए दुआएं कीं। वे इन दिनों आराम कर रही हैं और धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही है। 

Related News