26 JUNWEDNESDAY2024 10:53:53 AM
Nari

आपके स्टाइल में चार-चांद लगाएंगी ये सिल्वर नोज पिन, दिखेंगी खूबसूरत

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2024 11:15 AM
आपके स्टाइल में चार-चांद लगाएंगी ये सिल्वर नोज पिन, दिखेंगी खूबसूरत

नारी डेस्क: आज हर कोई स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहता है। ऐसे में इन दिनों एक बार फिर सिल्वर कलर नोजपिन का ट्रेंड वापिस लौट कर आ चुका है। लड़कियों को ये एंटीक सिल्वर कलर की ये नोजपिन बेहद पसंद आ रही हैं। ये हर ऑउटफिट के साथ आपको खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। ऐसे में हम आपको आज कुछ लेटेस्ट सिल्वर नोजपिन के डिजाइंस दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप भी किसी भी लुक के साथ वियर कर सकती हैं। 

राउंड स्टरलिंग सिल्वर नोज पिन 

गोल शेप की ये एंटीक नोज पिन सबसे ज्यादा डिमांड में है। इसी नोज पिन के साथ आमिर का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था, तभी से गर्ल्स में इसकी खास डिमांड है। इतना ही नहीं, अभी हाल ही में सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी भी इस गोल स्टर्लिंग नोज पिन के साथ नजर आईं। 

PunjabKesari

सिंपल लुक के लिए बेस्ट सिल्वर नोज स्टूड

डेली यूज के लिए और कॉलेज गोइंग गर्ल्स इन दिनों सिल्वर नोज स्टूड काफी पसंद कर रही है नोज स्टूड भी काफी चलन में हैं। ये देखने में एक छोटे से नग की तरह होता है जो डेली यूज के लिए बेस्ट है साथ ही आपको सिंपल और सोबर लुक भी देता है।

PunjabKesari

एंटीक नोज रिंग देती यूनिक लुक

आमतौर पर गर्ल्स गोल्ड की नोज रिंग पहना करती थी लेकिन अब गर्ल्स में एंटीक कलर की नोज रिंग काफी चलन में है। इन नोज रिंग की कीमत नोज पिन से भी कम है जो मार्केट में आपको आसानी से मिल जायेगी।

PunjabKesari

पीकॉक नोज पिन बनी गर्ल्स की पहली पसंद

पीकॉक वाली नोज पिन भी लड़कियों को खूब पसंद आ रही है। सिल्वर कलर की ये एंटीक नोज पिन आप नाक छिदे ही पहन सकते हैं जो एथनिक वियर पर एलिगेंट लुक देती है और गर्ल्स में इनकी काफी डिमांड भी है इन्हें खरीदने के लिए आपको स्पेशल मार्केट जाने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड में भी छाई एंटीक नोज पिन

इन दिनों बॉलीवुड में भी एंटीक नोज पिन का क्रेज काफी देखा जा रहा है। बॉलीवुड दीवा की बात करें तो अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरिना कैफ, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई बॉलीवुड डीवाज के नोज़रिंग के लुक को लड़किया काफी पसंद कर रही है।

PunjabKesari

Related News