07 MAYTUESDAY2024 10:05:32 PM
Nari

Toronto Film Festival में दिखा Shehnaaz का हॉट अंदाज, अनिल कपूर ने किया जमकर डांस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Sep, 2023 06:01 PM
Toronto Film Festival में दिखा Shehnaaz का हॉट अंदाज, अनिल कपूर ने किया जमकर डांस

इन दिनों टोरंटो में फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जहां 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म की प्रीमियर हुआ। इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट शहनाज गिल,अनिल कपूर, कुशा कपिला, भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी और डोली सिंह प्रीमियर में पहुंचे और जमकर मस्ती की। इस फिल्म का निर्देशन अनिल कपूर के दामाद करण बूलानी ने किया है। जहां एक तरफ रेड कार्पेट पर शहनाज गिल का लुक चर्चा में रहा, तो वहीं फिल्म की पूरी स्टार कास्ट का शानदार स्वागत भी हुआ।

PunjabKesari

ढोल-नगाड़ों के बीच हुआ सबका स्वागत

टोरंटो इंटरटेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में थैंक यू फॉर कमिंग की कास्ट का शानदार स्वागत हुआ। रेड कार्पेट पर फिल्म के कलाकारों की एंट्री से जमकर ढोल नगाड़े बजे, जिन पर कई लोगों ने डांस किया।

PunjabKesari

डांस करते हुए कलाकारों ने की एंट्री

फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ढोल नगाड़े बजने के बाद थैंक यू फॉर कमिंग की कास्ट ने भी डांस करते हुए एंट्री की। रेड कार्पेट पर सबसे आगे अनिल कपूर डांस करते दिखे, जिनके पीछे शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला नजर आईं। टोरंटो इंटरटेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अनिल कपूर छा गए थे। उन्होंने कास्ट को साइड करने के बाद भी जमकर भांगड़ा किया। अनिल कपूर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह भांगड़ा कर रहे हैं।

PunjabKesari

शहनाज गिल ने गोल्डन ड्रेस में लगी हॉट

टोरंटो इंटरटेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शहनाज गिल ने तहलका मचा दिया। एक्ट्रेस गोल्डन कलर की शिमरी लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आईं, जिसका डीप बैकनेक शहनाज को बोल्ड लुक दे रहा था। शहनाज गिल इस लुक में कातिल लग रही थीं। बता दें कि यह फिल्म वुमन सेंट्रिक है। यानी इस फिल्म में महिलाओं की आजादी और उससे जुड़ी बात ही होगी। करण बुलानी की पत्नी रिया ने भी वीरे दी वेडिंग नाम से ऐसी ही फिल्म बनाई थी, जो पूरी तरह से वुमन सेंट्रिक थी।
PunjabKesari

Related News