28 APRSUNDAY2024 12:26:54 AM
Nari

पति अनिल अंबानी के बाद टीना अंबानी पहुंची ED के दफ्तर, सुबह से पूछताछ जारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2023 01:56 PM
पति अनिल अंबानी के बाद टीना अंबानी पहुंची ED के दफ्तर, सुबह से पूछताछ जारी

रिलायंस एडीए ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी विदेशी मुद्रा कानून के कथित उल्लंघन से जुड़ी जांच के संबंध में पूछताछ के लिए मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं और अपना बयान दर्ज कराया। वह सुबह ईडी के मुंबई दफ्तर पहुंची थी। 

PunjabKesari
पूर्व एक्ट्रेस टीना अंबानी पूछताछ के लिए सुबह 10 बजे से ईडी के दफ्तर में हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अनिल अंबानी ने विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) की धाराओं के तहत सोमवार को मामले में अपना बयान दर्ज कराया और उनके इस सप्ताह के अंत में संघीय एजेंसी के समक्ष पेश होने की संभावना है।

PunjabKesari
 सूत्रों ने बताया कि दंपति के खिलाफ जांच विदेश में कथित अघोषित संपत्तियों के कब्जे और धन के लेनदेन से जुड़ी है। अनिल अंबानी येस बैंक के प्रवर्तक राणा कपूर और अन्य के खिलाफ धनशोधन मामले में 2020 में ईडी के समक्ष पेश हुए थे। पिछले साल अगस्त में, आयकर विभाग ने स्विस बैंक के दो खातों में जमा 814 करोड़ रुपये से अधिक अघोषित धन पर 420 करोड़ रुपये की कर चोरी करने को लेकर काला धन रोधी कानून के तहत अंबानी को एक नोटिस जारी किया था। 

PunjabKesari
बंबई उच्च न्यायालय ने मार्च में, आयकर विभाग के इस कारण बताओ नोटिस पर अंतरिम रोक लगाने का आदेश दिया था। गुजरे जमाने की अभिनेत्री रह चुकी टीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करतर रहती हैं।

Related News