18 OCTFRIDAY2024 11:46:47 AM
Nari

"5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसी मौत मरो..." सलमान खान के नाम धमकी भरा लेटर जारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2024 09:42 AM

नारी डेस्क : मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की मांग करते हुए एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनके विवाद को सुलझाने का दावा किया गया है। संदेश भेजने वाले व्यक्ति ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का करीबी होने का दावा किया और कहा कि अगर जबरन वसूली की रकम नहीं दी गई तो वह अभिनेता की जान को खतरे में डाल देगा।

PunjabKesari
मुंबई पुलिस के अनुसार-  "मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें अभिनेता सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए कहा है।" खत में कहा गया कि-, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी।''

PunjabKesari
 मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है। इससे पहले वीरवार को मुंबई पुलिस ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले शिव कुमार गौतम और जीशान अख्तर के लिए लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था। मुंबई पुलिस ने पहले केवल शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था और अब उसने इन दोनों के खिलाफ भी जारी किया है, पुलिस को संदेह है कि वे नेपाल भाग सकते हैं। 

PunjabKesari
 एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता और परिवार के लिए न्याय की मांग की और अपील की कि उनके पिता की मौत का राजनीतिकरण न किया जाए या इसे व्यर्थ न जाने दिया जाए। अब तक मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अभी भी फरार हैं, जिनकी पुलिस सक्रियता से तलाश कर रही है।

Related News