29 APRMONDAY2024 12:47:02 PM
Nari

नहीं देखा होगा कभी शादी में दूल्हा- दुल्हन का ऐसा अवतार, Denim ड्रेस में लिए 7 फेरे

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Dec, 2023 03:34 PM
नहीं देखा होगा कभी शादी में दूल्हा- दुल्हन का ऐसा अवतार, Denim ड्रेस में लिए 7 फेरे

पुराने जमाने में जहां शादी बहुत ज्यादा सादगी से की जाती थी, वहीं आज के समय में लोग शादियों में करोड़ों का खर्चा कर रहे हैं। प्री- वेडिंग शूट, थीम पार्टी से लेकर दूल्हा- दुल्हन की ड्रेस पर भी खूब जोर दिया जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। भारतीय शादी में फैशन का जलवा देखने को मिला जहां, एक जोड़े ने  डेनिम के कपड़े पहनकर 7 फेरे लिए। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। 

PunjabKesari

पिता की मदद से अहाना खोसला ने बनाई शादी की ड्रीम ड्रेस 

Fashionista  और ट्रेंड forecaster  अहाना खोसला हमेशा से एक 'अलग दुल्हन' बनना चाहती थीं और उन्होंने अपनी शादी की ड्रेस को स्पेशल बनाने के लिए अपने पिता मनोविराज खोसला, जो बेंगलुरु के एक मेन्स वियर की मदद ली। उन्हें खुद नहीं पता था कि वो क्या बनाएंगे, पर आगे बढ़ते गए और अंत में डेनिम  फेब्रिक में शादी का लहंगा तैयार कर सब को हैरान कर दिया।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लहंगा चोली नहीं पहनना चाहती थी अहाना

अहाना कुछ ऐसा पहनना चाहती थी जो की उनकी पर्सनैलिटी से मेल खाए। वो ट्रेडिशनल लहंगा चोली नहीं था, इसलिए उन्होंने अपने पिता के साथ मिलाकर कुछ अलग बनाने की कोशिश की। उन्होंने डेनिम के फेब्रिक को चूज किया, जिसमें उन्होंने खूबसूरत रंग- बिरंगे फूलों की कढ़ाई की। लहंगे को मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और ट्यूल दुपट्टे के साथ पेयर किया गया ।

PunjabKesari

दूल्हे राजा भी नहीं रहे पीछे

अपनी पार्टनर अहाना के नक्शेकदम पर चलते हुए दूल्हे शेहान मिनोचर (Shehan Minocher) ने भी शादी के लिए  व्हाइट पैंट के साथ एक डेनिम बंदगला पहना। अपनी लुक को उन्होंने डेनिम जूतों के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari

लहंगे में बनीं हुई तितलियाँ और ड्रैगनफ़्लाइज़ बदलाव और एक नई शुरुआत का प्रतीक हैं।

PunjabKesari

वैसे डेनिम लहंगा कोई नया फैशन ट्रेंड नहीं है। इससे पहले कई सारे भारतीय डिजाइनर पहले ही लहंगे में डेनिम और ethnic fabric को मिलाकर शानदार वेडिंग ड्रेस तैयार की हैं। सोनम और पारस मोदी और वरुण बहल जैसे लेबल ऐसी स्टाइलिश वेडिंग ड्रेस पेश कर चुके हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की इस कपल की वेडिंग ड्रेस फैशन की दुनिया में क्रांती की तरह हैं।

PunjabKesari

Related News