29 APRMONDAY2024 5:48:16 PM
Nari

मोहब्बत के मौसम में इस कपल ने किया रोमांटिक डांस, लोगों को आ गई शाहिद और करीना की याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2023 04:45 PM
मोहब्बत के मौसम में इस कपल ने किया रोमांटिक डांस, लोगों को आ गई शाहिद और करीना की याद

बारिश का मौसम मोहब्बत के लिए मशहूर है। रोमांस का ये मौसम बॉलीवुड को भी खासा पसंद आता है , तभी तो इस पर एक से बढ़कर एक रोमांटिक गाने बनाए गए हैं। बारिश का खुमार एक कपल के सिर चढ़कर इस कदर बोला कि चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। कई जगहों में मची तबाही के बीच इस वीडियो देखकर कुछ वक्त के लिए आप भी सब कुछ भूल जाएंगे।


मूसलाधार बारिश को लेकर चारों तरफ मची हाहाकार के बीच इस कपल ने लोगों को मुस्कुराने का माैका दे दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का- लड़की  फिल्म जब वी मेट से शाहिद कपूर और करीना कपूर के गाने 'तुम से ही' को रीक्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
 ट्विटर यूजर अनु इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देख सकते हैं तेज बारिश के बीच एक कपल फुटपाथ पर रोमांटिक डांस कर रहा है। कई गाड़ियां वहां से गुजर रही हैं, लेकिन ये दोनों किसी की परवाह ना करते हुए एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। तुम से ही गाने पर वह पैर हिलाते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
मुंबई की बारिश को जिस तरह से इस कपल ने अवसर में बदला, वो काफी मजेदार और दिलचस्प है। लोगों को कहना है कि इन्हें देखकर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की याद आ गई है।

Related News