19 APRFRIDAY2024 4:46:09 PM
Nari

BB 14 Winner: यह कंटेस्टेंट जीत सकता है शो, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Feb, 2021 12:49 PM
BB 14 Winner: यह कंटेस्टेंट जीत सकता है शो, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

अब एक दिन बाद बिग बाॅस 14 का गैंड फिनाले है और शो को उसके इस सीजन का विनर मिल जाएगा। वहीं फैंस भी बेसब्री से इस इंतजार में बैठे हैं कि कौन होगा इस सीजन का विजेता? किसके हाथ लगेगी बिग बाॅस 14 की चमचमाती ट्राॅफी? ऐसे में सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड में रुबीना दिलाइक का नाम सबसे आगे चल रहा है। लोगों के मुताबिक रुबीना शो की विनर का खिताब अपने नाम कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सबसे आगे रुबीना

ट्रेंड के अनुसार रुबीना और राहुल वैद्य के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं एक वेबसाइट के किए सर्वे के अनुसार लोगों ने रुबीना को 61.5 प्रतिशत वोट किए हैं। जबकि राहुल को 24.1 प्रतिशत, अली गोनी को 10.9 प्रतिशत और निक्की तंबोली को 3.5 प्रतिशत वोट मिले हैं। वहीं राखी सावंत को सबसे कम वोट लोगों ने दिए हैं। 

PunjabKesari

सिर्फ गेम पर रहा रुबीना का फोकस

इस बात में कोई शक भी नहीं है कि शो के शुरूआत से ही रुबीना सबसे पॉपुलर और स्ट्रांग कंटेस्टेंट रही हैं। रुबीना ने सिर्फ अपनी गेम पर फोकस किया। इतना ही नहीं आए दिन रुबीना का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा है। वहीं रुबीना की फैन फॉलोविंग भी बाकी सभी कंटेस्टेंट्स से कई ज्यादा है। 

PunjabKesari

वहीं अब देखना यह होगा कि सलमान किसका हाथ ऊपर कर विजेता घोषित करते हैं। वहीं आप आज के एपिसोड में सभी फाइनलिस्ट की शुरूआत से लेकर अबतक की जर्नी देखेंगे। जिसे देख खुद घरवालों की पुरानी यादें तो ताजा होगी ही साथ ही उनकी आंखें भी नम हो जाएंगी।

Related News