25 JULTHURSDAY2024 5:07:28 PM
Nari

गर्मियों में ये चीजें आपको देंगी स्टाइलिश लुक, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 30 May, 2024 04:50 PM
गर्मियों में ये चीजें आपको देंगी स्टाइलिश लुक, आप भी करें ट्राई

नारी डेस्क: गर्मियों में महिलाओं को इस बात की बेहद टेंशन होती है के किस तरह वह स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सकती हैं। वह बहुत कुछ ट्राई करती है लेकिन फिर भी कोई खास फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में अगर आपको भी इस बात की फ़िक्र है तो आप अपने वार्डरोब में कुछ ऐसी चीजें शामिल कर सकते हैं जो गर्मियों से राहत भी देंगी और आपको सुंदर भी दिखाएंगी। आपको बता दें कि इन चीजों में बहुत कुछ शामिल हो सकता है जैसे कपड़े, फुटवियर या एक्सेसरीज़ अदि। तो चलिए इसी के साथ जानते हैं इन चीजों के बारे में विस्तार से -

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

फ्लोरल प्रिंट को उभार मिलता है, आपको एक स्मार्ट लुक मिलता है। फ्लोरल ड्रेस के साथ रग्ड या कूल डेनिम जैकेट पहनकर आप अलग लुक पा सकती हैं। किसी भी कपड़े के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस को बेहतरीन ढंग से उभारने का बढ़िया तरीका फ्लोरल शूज हैं। फ्लोरल शूज के साथ आप अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल रख सकती हैं।

PunjabKesari

ग्लव्स

धूप से हाथों को प्रोटेक्ट करने के लिए डिफरेंट डिजाइंस व कलर्स में ग्लव्स आ रहे हैं। इसमें फुल व शॉर्ट लेंथ दोनों शामिल हैं। कार चलाते समय हाथों को तेज धूप से बचाने के लिए आ रहे इन ग्लव्स में कई तरह के कलर्स जैसे रेड , मरून , ब्लू , ग्रीन , ब्राउन , वाइट वगैरह आ रहे हैं।

PunjabKesari

क्लच

इस मौसम में भारी और बड़े हैंडबैग्स कैरी करना काफी मुश्किल होता है। तो अब अगली सर्दियों तक के लिए अपने हैंडबैग को बाय-बाय कह दें और अपने लिए ले आएं छोटा सा क्लासिक क्लच।

PunjabKesari

व्हाइट शर्ट

लड़के हों या लड़कियां ये एक ऐसा फैशन स्टेपल है जो हर किसी के वॉर्डरोब में होना चाहिए। कैज़ुअल से लेकर फॉर्मल तक ये हर मौके पर पहना जा सकता है। इतना ही नहीं ये एक बहुत ही वर्सटाइल पीस है जिसे अनगिनत तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। चिलचिलाती गर्मियों को ध्यान में रखते हुए ये एक बहुत ही कूल और कंफर्टेबल गार्मेंट है। 

PunjabKesari

श्रग

ये स्टाइल के साथ-साथ आपको सन-प्रोटेक्शन भी देता है जिसके चलते आपके हाथ और कंधे टैनिंग से बच जाते हैं। इनका स्ट्रक्चर अक्सर बहुत ही ढीला-ढाला और ब्रीज़ी होता है जिसके चलते आपकी बॉडी को सांस लेने का मौका मिलता है। हम आपको पहले भी कई बार बता चुके हैं कि लेयरिंग स्मार्ट और स्टाइलिश दिखने का एक बहुत ही एफर्टलेस तरीका है।

PunjabKesari

Related News