25 SEPWEDNESDAY2024 10:00:44 PM
Nari

ना रहे कभी साथ ना लिया तलाक: शादी के बाद अपने पार्टनर से अलग रह रहे हैं ये स्टार्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Sep, 2024 07:16 PM
ना रहे कभी साथ ना लिया तलाक: शादी के बाद अपने पार्टनर से अलग रह रहे हैं ये स्टार्स

नारी डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों तलाक का काफी जोर चल रहा है। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी शादी के 8 साल बाद पति से अलग होने का फैसला ले लिया है। बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कपल हैं जिनकी शादी के बाद आपस में नहीं बनी। ऐसे में ना तो वह एक साथ रहे ना उन्होंने कभी तलाक लिया। चलिए जानते हैं कौन- कौन है इस लिस्ट में शामिल। 

PunjabKesari
राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

 राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी 1973 में हुई थी, लेकिन कुछ सालों बाद उनके बीच तनाव आ गया और वे अलग हो गए। हालांकि, उन्होंने कभी तलाक नहीं लिया। राजेश खन्ना की मृत्यु तक वे कानूनी रूप से पति-पत्नी बने रहे। डिंपल ने उनके अंतिम दिनों में उनकी देखभाल भी की थी।

PunjabKesari

रणधीर कपूर और बबीता

रणधीर कपूर और बबीता की शादी 1971 में हुई थी, लेकिन 1980 के दशक में वे अलग हो गए। हालांकि, उन्होंने तलाक नहीं लिया और हमेशा कानूनी रूप से पति-पत्नी बने रहे। दोनों ने अपनी बेटियों, करिश्मा कपूर और करीना कपूर, की परवरिश में साथ दिया।

PunjabKesari

गुलजार और राखी

मशहूर गीतकार और निर्देशक गुलजार और अभिनेत्री राखी की शादी 1973 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही वे अलग हो गए, लेकिन तलाक नहीं लिया। उनकी बेटी मेघना गुलजार एक सफल निर्देशक हैं। अलग रहने के बावजूद दोनों के बीच आपसी सम्मान बना रहा।

PunjabKesari

राज बब्बर और नादिरा 

राज बब्बर ने भी नादिरा से शादीशुदा होने के बावजूद स्मिता पाटिल से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों ने तलाक नहीं लिया था लेकिन अलग रह रहे थे मगर स्मिता की मौत के बाद राज नादिरा के पास वापस लौट गए और प्रतीक को उनकी नानी ने पाला-पोसा।

PunjabKesari
संगीता बिजलानी-मोहम्मद अजरुद्दीन 

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। यह  शादी 14 साल तक चली और साल 2010 में दोनों अलग हो गए। अभी भी दोनों अलग हैं मगर उन्होंने एक-दूसरे को तलाक कभी नहीं दिया. 
 

Related News